कपिल का बार-बार शूटिंग कैंसिल करने पे उनकी बहिन ने बताया इस कारण नहीं कर पा रहे है कपिल शूटिंग

पिछले कुछ महीनो से चल रही कपिल और सुनील की लड़ाई के बारे में तो आप सब अच्छी से जानते ही है. सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने क बाद से कपिल के शो की TRP काफी गिर गयी थी जिसे फिर से उठाने के लिए कपिल ने काफी नए नए किरदार डाले और उससे यक़ीनन फायदा भी हुआ.

Kapil Sharmasource

इन सब क बीच में कपिल की तबियत भी आज कल काफी ख़राब रहने लगी है. हाल ही में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी कपिल के शो में अपनी आने वाली मूवी मुबारकां के प्रमोशन क लिए आये हुए थे. परन्तु उनको बिना शूटिंग किये ही वापस लौटना पढ़ा. और इसका कारण था कपिल की ख़राब तबियत.

source

यह पहली बार नहीं है की किसी को कपिल के शो से बिना शूटिंग के ही लौटना पढ़ा हो. इससे पहले शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा भी अपनी आने वाली फिल्म Jab herry Met Sejal को प्रमोट करने आये थे तब उन्हें भी बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पढ़ा था.

source

काफी मीडिया वाले अब यह कह रहे ही कपिल सिर्फ शूटिंग टालने के लिए बीमारी का नाटक कर रहे है. और ऐसे इसलिए क्यूंकि अभी वो अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त है.

source

कपिल की बहिन ने एक इंटरव्यू में इन सब बातों को गलत कहा है . पूजा ने कहा, “इन दिनों भाई की तबीयत काफी खराब चल रही है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं। वो अपने काम की रिस्पेक्ट करते हैं और जब भी शो की शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बुरा लगता है।”

source

पूजा ने आगे ये भी कहा, ‘कपिल अपने शो की टीआरपी को लेकर काफी परेशान हैं। भाई का ब्लड प्रेशर भी काफी बढ़ गया है और उनकी तबीयत बार-बार बिगड़ती जा रही है। डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने को कहा है।”

कपिल ने भी इन सब बातों को झूठा कहा है. अभी कुछ दिन पहले वो फेसबुक पे लाइव आये थे जिसमे उन्होंने अपनी बिमारी के बारे में बात की. इस वीडियो में कपिल काफी थके हुए और बीमार से लग रहे थे . इसमें इन्होने सुनील ग्रोवर के बारे में भी बात की.

 

Comments

comments