शो के बंद होने पर कपिल शर्मा की तरफ से आया ये बयान

इस बात में कोई शक नहीं की कपिल शर्मा टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन है. कंट्रोवर्सी से दूर रहने वाले कपिल कुछ दिनों से कंट्रोवर्सी के फेवरेट सेलिब्रिटी हो गए है. हाल हे में ये द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर हर जगह फैली हुई है. इन खबरों के अनुसार कपिल की ख़राब सेहत के चलते चैनल ने द कपिल शर्मा शो बंद करने का निर्णय लिया है.

source

जब कपिल से शो के बंद होने पर पूछा गया तब उन्होंने कहा, “मेरा शो समाप्त नहीं हो रहा है. मैं कुछ एपिसोड के लिए ब्रेक ले रहा हूं. मैं अपने स्वास्थ्य के कारण किसी भी शूटिंग को रद्द नहीं करना चाहता हूं, इसलिए मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया है. पिछले सेलिब्रिटीज के साथ शूटिंग को रद्द करने के बाद नए हस्तियों के साथ दूसरे एपिसोड को शूट करना अनुसूचित मेरे हिसाब से गलत है.”

source

“में anxiety और कमजोरी से पीड़ित हूँ , और मेरी स्थिति को समझने के लिए चैनल का आभारी हूं. शो और मेरी फिल्म के लिए एक के बाद एक लगातार शूटिंग करने के कारण में अपनी सेहत और खाने पीने का ध्यान नहीं रख पा रहा था. डॉक्टरों ने मुझे वर्कहोलिक बताया है. मुझे विटामिन बी 12 की कमी के कारण कमज़ोरी महसूस हो रही है .मै काफी थका सा रहने लगा हूँ. टीवी पर काम करना काफी तनावपूर्ण हो सकता है. ”

source

द कपिल शर्मा शो शुरू से ही अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए सेलिब्रिटीज का फेवरेट शो रहा है. पर कुछ दिनों से कपिल की सुनील के लड़ाई के विवादों के कारण सेलिब्रिटीज शो अपर आने से कतरा रहे थे. और जो सेलिब्रिटीज आये भी उनमे से कुछ को बिना शूटिंग के ही लौटना पढ़ा था.

source

कुछ दिनों पहले जब शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल को प्रोमटते करने आये थे तब उन्हें बिना शूटिंग किये ही कॉटन पढ़ा था क्यूंकि कपिल की तबियत एक दम से ख़राब हो गयी थी. इसके बाद कपिल को हॉस्पिटल ले जाय गया था.

कपिल की तबियत काफी ख़राब चल रही है. वह कई बार सेट पर बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाय गे था. इन सब के चलते ही शो के मेकर्स ने शो को एक ब्रेक देने का निर्णय लिया है.

Comments

comments