कपिल और नवजोत के बीच विवाद पर कपिल ने तोड़ी चुप्पी, कपिल के फैंस जरूर पढ़े

 

source

बीते दिनों कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच हुवे विवाद की खबरे आयी थी! कहा जा रहा था की कपिल अपने शो में सिद्धू जी को रेप्लस करने की सोच रहे है! कॉमेडियन और  टेलीविज़न  होस्ट  कपिल ने इस बात पर अपना बयान दिया है! उन्होंने अपनी बात को साफ़ करते हुए बताया की सिद्धू जी सिर्फ थोड़े टाइम तक शो से दूर रहेंगे, जैसा की पहले भी हुवा है!

source

पिंकविला के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने स्पष्ट किया की जो भी खबरे उडी थी वो गलत है! उन्होंने बताया है की ऐसा पहले भी हुवा है! जैसे की सैराट वाले एपिसोड में सिद्धू जी नहीं थे, उसके बात जैकी चैन जब शो में आये थे उस समय भी सिद्धू जी नहीं थे! कपिल ने कहा की मेने न्यूज़ पढ़ी है लेकिन मेने अभी तक सिद्धू जी से इस बारे में बात तक नहीं की है! जो अफवाहे उड़ रही है वो बिलकुल गलत है!

source

आपको बता दे की कपिल और नवजोत लम्बे समय से एक दूसरे के साथ है! जब कपिल ने कलर्स पर अपना शो “कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल” उस समय से सिद्धू जी और कपिल साथ है! उसके बाद जब कपिल ने सोनी पर अपने नए शो की शुरुवात की थी तब भी सिद्धू जी ने कपिल के साथ शो ज्वाइन किया था!

source

खबरे आयी थी जिसमे बताया जा रहा था की अर्चना पूरन सिंह इस शो में नवजोत को रेप्लस करेंगी !  एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से हुई शुरुवात जिसमे बताया गया की कपिल ने जज की कुर्सी के लिए अर्चना पूरन सिंह को बुलाया है! ये खबरे तब आयी जब नवजोत खराब तबियत के चलते शूटिंग पर नहीं आ पाए थे! खबरों में ये कहा गया की सिद्धू जी की बॉन्डिंग अर्चना से कुछ ख़ास नहीं है! इसी के चलते कपिल और सिद्धू के बीच कहासुनी हुई है! इस बारे में ना तो नवजोत ने और ना ही कपिल ने कोई बात की !

 

source

अर्चना ने बताया की वह सिर्फ कुछ एपिसोड्स के लिए ही जज की कुर्सी पर बैठी है! आई ए एन एस को दिए एक बयान में उन्होंने कहा कि सिद्धू जी की जगह पर बैठना थोड़ा अलग सा लगता है क्यूकि काफी लम्बे समय से हम सिद्धू जी को उस कुर्सी पर बैठा देखते आ रहे है!

अर्चना ने बताया कि “कपिल ने मुझे उसी दिन शो कि शूटिंग के लिए कॉल किया और मैं अपने पुराने दोस्त को मना नहीं कर पायी! मैं यह सिर्फ कुछ एपिसोड्स के लिए हूँ! जैसे ही सिद्धू जी पूरी तरह से ठीक हो जायेंगे वो अपनी जगह दुबारा संभालेंगे! सिद्धू जी के आने के बाद मैं इस शो को बहोत मिस करूंगी! मुझे इंतज़ार रहेगा कि कपिल मुझे फिर किसी दिन अपने शो में बुलाएँगे!

प्लेन में हुवे विवाद के बाद सुनील, अली और सुगंधा ने जब शो छोड़ा था तब भी सिद्धू जी कपिल के साथ खड़े थे! नवजोत अपने पोलिटिकल करियर के साथ साथ शो में अपनी मौजूदगी को बखूबी मैनेज कर रहे है!

 

Comments

comments