कपिल शर्मा ने सुनील के साथ टीवी पर वापसी करने पर कही यह चौकाने वाली बात

द कपिल शर्मा शो लोगो को काफी मनपसंद शो था. यह TRP  में टॉप के 10 शोज में आता था . इसी कारण द कपिल शर्मा शो में लगभग हर बॉलीवुड का सेलिब्रिटी अपनी फिल्म प्रमोट करने आता है और अब इसी शो की सबसे बड़ी हस्ती कपिल शर्मा की खुद की एक फिल्म आने वाली है.

source

जैसा की पहले उनके शो में हर एक्टर अपनी प्रमोट करने आता था अब वह भी दुसरे रियलिटी शोज में दिखने लगे है. हाल ही में कपिल ज़ी टीवी पे सा रे गा माँ पा शो के फाइनल में भर्ती सिंह के साथ कॉमेडी करते नज़र आये थे. ट्विटर पे भी वह फिरंगी के बारे में ट्वीट करते है.

source

फिल्म में कपिल प्रमुख भूमिका निभा रहे है और उनके साथ साथ फिल्म में अभिनेत्री इशिता दत्ता भी है. कपिल ने सुनील के साथ नए शो के साथ आने के हिंट दिए. उन्होंने कहा, “सुनील और मैं लंबे समय से नहीं मिले हैं, लेकिन हम मेसेजेस पर बातचीत करते हैं। वह वर्तमान में कनाडा में हैं जैसे ही वह लौटेंगे, हम मिलेंगे और एक नए शो की संभावना पर चर्चा करेंगे। उम्मीद है, हम एक साथ वापस आ जाए. बाकी कास्ट के मेंबर्स भी साथ आने को तैयार हैं। “
कपिल से जब पूरे किस्से के बारे में पूछ गया की असल में लड़ाई किस कारण हुई अहम टकराव या क्रिएटिव डिफरेंस?. इस पर कपिल बोले, “मेरे शो में अंतिम क्रिएटिव निर्णय मेरा ही होता था और सुनील को अगर कोई पॉइंट पसंद नहीं आता था तो उसे लेकर भी वह मेरे पास ही आता था। सुनील को मुझ पर बहुत भरोसा रहता है। असल में बात क्या हुई थी, मैं आपको बताता हूं। ऑस्ट्रेलिया के शो के दौरान चंदन और एक फीमेल आर्टिस्ट का झगड़ा हो गया गया था।”
कपिल ने कहा “फीमेल आर्टिस्ट मेरे पास रोते-रोते आई। मैं उसको क्या कहता। तो मैंने चंदन को डांट दिया। वह मेरे स्कूल का दोस्त है। उसे मैं कुछ भी कह सकता था, मगर वह नाराज हो गया और 4-5 दिन के लिए होटेल छोड़ कर चला गया। मैं बहुत परेशान हो गया। हमारी इंडिया वापसी की फ्लाइट थी। फ्लाइट में एक घंटे पहले तक उसकी कोई खबर नहीं थी, मगर फ्लाइट में वह मुझे अंदर बैठा दिखा।”
उन्होंने कहा  “मुझे उस पर बहुत गुस्सा था कि वह मुझे बिना बताए कैसे चला गया। फ्लाइट में ड्रिंक मिल रही थी, मैंने पी और उसके सामने जाकर उसे चिल्लाने लगा। मैंने उसे बहुत सारी बातें सुनाई। मैंने कहा कि मैं जब लिखता हूं, कपिल शर्मा ऐंड फैमिली तो तुम लोगों को अपना परिवार मानता हूं। तुम लोग किसी भी बात को निजी तौर पर क्यों ले लेते हो?”
उन्होंने आगे कहा, “मैंने उससे कहा कि स्टेज शो पर मेरी एंट्री के पांच मिनट पहले तुम लोग झगड़ा-टंटा करके मेरे पास आते हो। तुम लोगों को पता है कि मुझे स्टेज पर कितना स्ट्रेस होता है। पता नहीं सुनील को ऐसा क्यों लगा कि ये तमाम बातें मैं उसे सुना रहा हूं। उसने भी खड़े होकर मुझसे कह दिया कि यू सिट डाउन। मैं पहले तो चुप करके बैठ गया, फिर खड़े होकर उससे बोला, ‘मैंने आपको कुछ गलत कहा।’ जूता मारने की बात लोगों ने मन से जोड़ ली, ऐसा कुछ नहीं हुआ।”

Comments

comments