के आर के ने दी कपिल को गन्दी गन्दी गालियां. कपिल ने दिया ये जबरदस्त जवाब की हो गयी बोलती बंद

कमल आर खान जिन्हे के आर के नाम से जाना जाता है वह अक्सर ट्विटर पे अजीबो गरीब ट्वीट करते है. उनको लोग उनकी एक्टिंग के कारण कम बल्कि उनके उटपटांग ट्वीट के कारण ज़्यादा जानते है. हाल हे में उन्होंने एक्ट्रेस कीर्ति सनोन के लिए भी बहुत ख़राब ट्वीट किया था जो की इंटरनेट पे काफी वायरल हुआ था.

source

कीर्ति सनोन के बाद अब जो सेलेब्रिटी उनके निशाने में है वह और कोई नहीं बल्कि कॉमेडियन कपिल शर्मा है. कल ट्विटर पर कॉमेडी सेंसेशन कपिल शर्मा और के आर के की लड़ाई देखकर दोनों के फैंस काफी चौंक गए. के आर के ने कपिल शर्मा के लिए बहुत ही ख़राब शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा की कपिल शर्मा जैसे 100 नौकर रखते है वह.

source

के आर के ने ट्वीट में लिखा ,”तेरे जैसे 100 नौकर है मेरे पास . लुक्खे तेरी ग**** मैं घुस जायेगा तेरा थप्पड़ . औकात देखले पहले अपनी .”

 

थोड़े समय पहले, उन्होंने एक अन्य हास्य अभिनेता, राजू श्रीवास्तव को यही बात रियलिटी शो बिग बॉस में कही थी. कपिल शर्मा ने इस फ्लॉप एक्टर के ट्वीट का बहुत ही बढ़िया जवाब दिया. उन्होंने सीधे सीधे के आर के को उनको कॉल करने की चुनौती दी.

source

इतनी बड़ी बात सुनकर कपिल भी कहा चुप रहने वालो में से है उन्होंने भी के आर के को बहुत बढ़िया जवाब दिया. कपिल ने लिखा, “अगर हिम्मत हो तोह कॉल करना. में दिखाऊंगा तुम्हे की एक पंजाबी से टक्कर लेने का क्या अंजाम होता है.”

सही कहा है किसी ने आप एक पंजाबी को पंजाब से ले जा सकते हैं लेकिन आप कभी भी पंजाब को पंजाबी से नहीं ले जा सकते. कपिल शर्मा ने अपने इस ट्वीट से इस बात को सही सिद्ध किया . फ्लॉप अभिनेता ने कॉमेडियन बने कपिल के साथ लड़ाई अपने गंदे टिप्पणी के साथ शुरू किया, इस गंदे टिपण्णी के बाद कपिल का जवाब काफी लाजवाब था.

कपिल के जवाब के बाद भी के आर के चुप नहीं रहे. इसके बाद भी के आर के ने कहा “मेरे भगवान एक व्यक्ति जो की कपिल शर्मा है और एक लड़की की तरह चलते हैं, जो एक चु*** की तरह बात बात करता है और एक छक्के की तरह हस्ता है वह मुझे चांटा मारेगा ?”

 

Comments

comments