अब कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने की डॉ. मशहूर गुलाटी को शो पर बुलाने की पहल, देखिये क्या कहा उन्होंने डॉ गुलाटी से

कपिल शर्मा के हिट शो द कपिल शर्मा शो के बारे में आज कौन नहीं जानता. आज इंडिया ही नहीं बल्कि बहार के देशों में भी कपिल शर्मा बहुत फेमस हो चुके हैं. वो एक सुपरस्टार, एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं. वो कहते हैं न इंसान का कद जितना बड़ा उसके नखरे भी उतने ही बड़े होते हैं.

कपिल ने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के साथ अपना ये रोमांच भरा सफर शुरू किया जिसके बाद वो दुनिया भर में पॉपुलर हो गए. आज वो इतने बड़े स्टार है की उनकी तारीफें हर जगह होती हैं. और शायद इसलिये ही उनके नखरे भी बढ़ गए हैं.

शो की शूटिंग ख़तम करने के बाद जब वो ऑस्ट्रेलिया से प्लेन में भारत आ रहे थे तो उनकी सुनील ग्रोवर से लड़ाई हो गई. जब औरों ने नशे में धुत कपिल को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने औरों से भी बतमीज़ी कर डाली जिसके बाद अभिनेता अली असगर और चन्दन ने भी उनसे किनारा कर लिया.

इतना ही नहीं, इसका असर उनकी प्रोफेशनल रिलेशनशिप पर भी पड़ा. हलाकि कपिल ने काफी बार कोशिश की ताकि सुनील गोरवेर शो पर लौट आये लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ और सुनील अभी भी अपने फैसले पर अडिग हैं.

उन्होंने अभी तक कपिल से पर्सनल लेवल पर कोई वार्तालाप नहीं करी है पर ये ज़रूर साफ़ किआ की उन्हें कपिल से बात करने के लिए किसी तीसरे की ज़रूरत नहीं है. इन दोनों के चाहने वाले बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं की कब ये दोनों फिरसे से साथ दिखाई देंगे उनके शो पर और सभी को फिर से हसी के ठहाके सुनने को मिलेंगे.

लगता है ऑडियंस के साथ साथ कपिल और ग्रोवर के क्लोज फ्रेंड्स को उनकी ये दूरियां कुछ भा नहीं रही तभी तो सब उन दोनों को मानाने में लगे हुए हैं. सुनील गोवर को मानाने की लिस्ट में एक और इंसान का नाम शामिल हो गया हैं और वो हैं कपिल की रियल- लाइफ गर्लफ्रेंड.

हाल ही में सुनील ग्रोवर के जन्मदिन पर कपिल ने उन्हें बधाई दी. एक अच्छी बात ये हुई कि इस बार केवल कपिल ही नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने भी उन्हें मनाने की कोशिश की.

इसका जवाब सुनील ने भी बहुत कूल होकर दिया.

जैसा की हम सब जानते हैं की पिछली बार भी कुछ ऐसा ही हुआ था और हमारे डॉक्टर गुलाटी कपिल शर्मा से रूठ गए थे. तो अब उन्हें मानाने का ज़िम्मा गिन्नी ने अपने सर ले लिऐ है.

उन्होंने सुनील को बर्थडे विश करने के साथ साथ शो पर वापस आ जाने की बात भी कह डाली. और वो भी बहुत ही अचे अंदाज़ में.

अब देखना ये होगा की इतने लोगों और देश की जनता की रिक्वेस्ट्स के बाद क्या सुनील ग्रोवर का फैसला बदलेगा.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments