कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, सुनील के साथ टीवी पर वापसी करने पर दिया ये शानदार जवाब

काफी दिनों से विवादों में घिरा द कपिल शर्मा शो लोगो के दिलो में अपने लिए एक अलग ही जगह बना चूका था. लोग इससे इतने ज़्यादा जुड़ गए है की वह पूरे हफ्ते इंतज़ार करते है की कब शनिवार आएगा. सालो से चलता आ रहा कपिल का शो हमेशा से हे विवादों से दूर रहा है.

source

पर कुछ महीनो से मानो शो को कपिल की हे नज़र लग गई हो.सुनील ग्रोवर के शो छोड़के जाने के बाद से कपिल के लिए हर चीज़ ही मुश्किल होती चली गई. सुनील के बाद अली असगर और चन्दन ने भी शो छोड़ दिया

source

सूत्रों की माने तो सुनील अपना शो लेके आने की तैयारी में है जिसमें सुगंधा मिश्रा, अली असगर और किकू शारदा नजर आएंगे. इसमें कृष्णा अभिषेक भी नज़र आ सकते है.

source

कृष्णा अभिषेक का शो ड्रामा कंपनी बड़े ज़ोरो शोरो से शुरू हुआ था पर वह ऑडियंस को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रहा. अगर शो कुछ दिन और अच्छा नहीं चला तो कृष्णा के शो को सुनील के नए शो से रेप्लस कर दिया जाएगा.

source

सुनील की वापसी पर जब डीएनए ने कपिल से पुछा तब उन्होंने कहा, “क्यों नहीं? वो उनका भी शो है जितना मेरा है। आपको घर वापस आने के लिए किसी की इजाजत की जरूरत नहीं होती। मुझे समझ में नहीं आता ये सब कैसे हुआ। यह सब मेरे साथ बहुत जल्दी हुआ। मेरा शो पूरे देश के लिए खुशी और हंसी का स्रोत बन गया था। मैं भाग्यवान महसूस कर रहा हूं.”

source

कपिल ने अपनी ख़राब तबियत और शो की गिरती TRP के युपर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, “लगता है किसी की नजर लग गई। मेरी तबियत खराब हो गई। मेरे बारे में सभी तरह की गलत अफवाहें फैल गईं। मैंने कभी अपने बारे में जारी गलत रिपोर्ट्स पर सफाई देने की चिंता नहीं की। मुझे लगता है कुछ लोगों ने मेरी चुप्पी का फायदा उठाया है। सुनील के शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा के शो की टीआरपी में काफी गिरावट देखने को मिली. “

Comments

comments