कपिल शर्मा इस हॉट फरींगी लड़की के साथ डांस करते हुए दिखेंगे

स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। इस मूवी को उन्ही के बचपन के दोस्त डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी अभिनय कर रही हैं। इशिता दत्ता ‘द्रष्ट्यम’ फिल्म में अजय देवगन का रोले निभा चुकी है और उसी फिल्म से इशिता ने फेम पाया।

Source

‘फिरंगी’ कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म होगी। उनकी पहली फिल्म ‘किस किस्कर प्यार करो’ बॉक्स ऑफिस पर एक फ्लॉप थी और फिल्म निर्माता जोस अब्बास-मस्तान ने उन्हें कास्ट किया था।

मरियम जकारिया एक ईरानी-स्वीडिश अभिनेत्री है, जो फिल्म में कपिल के साथ आइटम डांस करती हुई नज़र आएगी। 2012 में मरियम करीना कपूर के साथ बॉलीवुड की ‘दिल मेरा मुफ्ता का’ जैसे गाने में उनके साथ करती हुई दिखी थी। मरियम जकारिया फिल्म ग्रैंड मस्ती में भी थीं।

फॉरेन एक्ट्रेस मरियम ने न्यूज़ एजेंसी को बताया वह इस प्रस्ताव के लिए उत्साहित थी क्योंकि कपिल शर्मा उनका पसंदीदा है। फ़िरंगी फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा, मैंने अपने पसंदीदा कपिल शर्मा के साथ फिरंगी फिल्म में एक विशेष डांस सांग किया है। यह गाना “ग्रैंड मस्ती” के बाद मेरे लिए बहुत स्पेशल है।

Source

मरियम ने यह भी बताया कि वह हमेशा से बॉलीवुड में के बैक करना चाहती थी। लेकिन किस्मत से कपिल शर्मा ने उन्हें बतुर डांसर फिरंगी में लिया। मरियम ने बताया “मैंने इस फिल्म के लिए बहुत वर्कआउट किया शेप में आने के लिए। मैं बेहद खुश हूँ कि मेरी बॉलीवुड में वापसी ऐसे अमेजिंग गाने के साथ हुई। थैंक यू कपिल शर्मा और डायरेक्टर राजीव ढींगरा जिन्हे लगा में इस गाने के लिए सही हूँ।”

Source

कुछ समय पहले ऐसी भी अफवाह आयी थी कि “द कपिल शर्मा शो” अब बंद हो जायेगा क्युकी शो की टॉप बहुत काम हो गई है। लेकिन यह सब गलत खबरे थी। अभिनेता कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने Instagram अकॉउंट के माध्यम से रिलीज की तारीख पोस्ट की थी। कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ इस साल 10 नवंबर को रिलीज होगी।

Comments

comments