द कपिल शर्मा शो नहीं बल्कि इस शो से धमाकेदार वापसी करेंगे कपिल

यह साल कपिल शर्मा के लिए उनके करियर का सबसे बुरा साल रहा. उनके दोस्तों से रिश्ते ख़राब होने से लेकर उनकी तबियत ख़राब होने तक उनके लिए लगभग सभी चीज़ें हे बहुत मुश्किल रही. कपिल ने इस साल सभी संभावित उतार चड़ाव और विवादों का सामना किया है।

source

अपने पेशेवर झुकाव से अपने निजी प्रेमी तक, कपिल ने इस साल लगभग सब कुछ देखा. जब भी हमे लगता इससे बुरा और क्या हो सकता है फिर एक नयी मुसीबत सामने आकर खड़ी हो जाती. सारी समस्यासो से निपटने के बाद जब चीज़ें थोड़ी सुधरने लगी थी तब कपिल की तबियत ख़राब होना शुरू हो गई.

source

कई बार वह सेट पे काम करते करते बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाय गया. काफी बार ऐसा हुआ की कपिल की ख़राब तबियत से एन्ड वक़्त पर शूटिंग कैंसिल करनी पढ़ी और शाहरुख़ खान और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स को बिना शूटिंग किये घर लौटना पढ़ा.

इन सब घटनाओं के बाद सोनय चैनल और शो के मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला लिया. शो बंद होने से अगर किसी को सबसे ज़्यादा फ़र्क़ पढ़ा है तो वह यही कपिल के फैंस को.

source

 कपिल शर्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर आयी है और वह यह है की ये है कि वो जल्द ही टीवी पे वापसी करने जा रहे है. पर इस बार द कपिल शर्मा शो से नहीं बल्कि एक नए शो से जिसका नाम है आदत से मजबूर. पिछले कई दिनों से विवादों में रहे कपिल और उनके फैंस के लिए ये एक राहत की खबर है.

source

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक कपिल ‘आदत से मजबूर’ नाम के नए टीवी शो से धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. हालांकि इस खबर पर कपिल की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है.

खबरों के मुताबिक शो से जुड़े लोगों का कहना है, हमने कुछ महीने पहले कपिल के साथ एक सीक्वेंस शूट किया है। सौभाग्य से हमने ये शूट कपिल के ब्रेक पर जाने से पहले ही मैनेज कर लिया।

source

पिछले दिनों खबर आई थीं कि कपिल का शो अगले साल ही फॉर्मेट में रीलॉन्च होगा. कपिल के करीबी दोस्ती राजीव ढिंगरा ने कुछ दीन पहले कहा था,” मुझे नहीं लगता कि कपिल इस साल कमबैक कर सकेंगे. इस समय उनका पूरा फोकस अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन पर है. इसकी शूटिंग पूरी हो गई है और अब हम पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में जुटे हैं.”पर अब बॉम्बे टाइम्स की खबरों की माने तो कपिल जल्द हे अपने नए शो आदत से मजबूर की शूटिंग शुरू कर सकते है.

Comments

comments