फैन ने कपिल शर्मा से की हनी सिंह से मिलवाने की रिक्वेस्ट, कपिल के जवाब से छूट गयी सबकी हसी

इस बात में कोई शक नहीं है की कपिल एक बहुत ही टैलेंटेड कॉमेडियन है. उनके देश में हे नहीं बल्कि विदेश में भी लाखो फैंस है. कुछ महीनो से कपिल और उनके शो के लिए समय अच्छा नहीं चल रहा. कपिल ने काफी कोशिश की पर तब भी चीज़ें कुछ ख़ास नहीं सुधरी. सारी समस्याओं के बावजूद कपिल के फैंस ने कपिल का साथ नहीं छोड़ा.

source

कपिल की तबियत ख़राब में भी वह रोज़ कपिल से ट्विटर पे उनका हाल चाल पूछते है. कितना भी मुश्किल समय हो कपिल के फैंस ने कपिल का साथ नहीं छोड़ा. चाहे वह सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने का समय हो या फिर कपिल की तबियत ख़राब होने पर, कपिल के फैंस हमेशा उनके साथ खड़े रहते है.

source

कपिल भी समय समय पर जब भी मौका मिलता है तक फैंस के इतने प्यार के लिए उनका धन्यवाद करते रहते है. ट्विटर पे कपिल के फैंस कपिल के लिए काफी सवाल और बातें लिखते रहते है.

source

अपने बिजी रूटीन के बावजूद कपिल कोशिश करते है की वह अपने फैंस को जवाब दे पाए.हाल ही में कपिल के एक फैन ने हनी सिंह से मिलवाने की रिक्वेस्ट करी.

उनके फैन ने कहा, “सर मै एक रैप सिंगर हु और खुद ही अपने लिए गाने लिखता है. मै हनी सिंह से मिलना चाहता हूँ. मै उनका बहुत बड़ा फैन हूँ. क्या आप प्लीज मेरी मदर कर सकेंगे.”

कपिल की जगह कोई और सेलिब्रिटी होता तोह वो कंफ्यूज हो जाता की इस फैन को अब कैसे जवाब दू. पर कपिल तो कपिल है. उनके जैसा और कोई कहाँ. .

फैन के इस रिक्वेस्ट पे कपिल ने जो जवाब दिया उससे किसी की भी हसी छूट जाएगी. कपिल ने कहा, “मै खुद नहीं मिला काफी समय से.”

अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए कपिल ने हाल ही में सवाल और जवाब का एक सेशन रखा जिसमे उनके फैंस ने उनसे सवाल पूछे और कपिल ने उनका जवाब दिया.

कपिल की लगातार तबियत ख़राब चलने के कारण चैनल को कपिल का शो बंद करना पढ़ा. कपिल अब सारा ध्यान अपनी सेहत को दे रहे है .

Comments

comments