“कभी ख़ुशी कभी गम” में काजोल और शाहरुख़ खान का बेटा अब दिखता है इतना स्मार्ट

source

सन 2001 में करण जौहर की सुपरहिट फ़िल्म कभी खुसी कभी गम आयी थी! इस फ़िल्म में शाहरुख खान और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी! फ़िल्म में एक और मुख्य आकर्षण उनके बेटे बने जिब्रान खान थे! इस फ़िल्म में उनका नाम कृष रायचंद था ! लेकिन अब यह नन्हे स्टार बहुत बड़े हो गए हैं!

source

उस समय 8 साल के जिबरान अब 23 साल के हैंडसम ब्वॉय बन चुके हैं! हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो अपनी मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं! आपको ये जानके हैरानी होगी कि जिब्रान का रामानंद सागर की महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाने वाले एक्टर फ़िरोज़ खान से खास संबंध है! तो आइए आपको उनके बारे मे विस्तार से बताते हैं और दिखाते हैं उनकी कुछ तस्वीरें!

source

जिबरान एक्टर फिरोज खान के बेटे हैं! – फिरोज ने रामानंद सागर की महाभारत में अर्जुन का रोल प्ले किया था! – उन्होंने नया जहर, कल की आवाज, ब्रम्हा, कलयुग का अवतार, मोहब्बत जैसे कई शोज में काम किया, लेकिन आज भी वो अर्जुन के किरदार से ही पहचाने जाते है!

source

वहीं जिब्रान एक मॉडल के रूप में खुद को स्थापित कर रहे हैं! इसके साथ ही इन दिनों अब वो खुद की डांस अकेडमी चला रहे हैं जहां वो टीनएजर्स को डांस सिखाते हैं! जिब्रान एक फिटनेस फ्रिक हैं! उनकी तमाम तस्वीरें आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं! जहां उनकी अच्छी खासी फीमेल फैन फॉलोइंग है!

source

आपको बता दें कि जिब्रान शौक रखते हैं,जिनमे डांसिंग,एक्टिंग,घुड़सवारी,मार्सल आर्ट्स सामिल हैं। अपने फैंस से रूबरू होने के लिए वो अक्सर सोशल साइट्स का सहारा लेते हैं।
Complete PIC :

जिबरान कभी खुशी कभी गम के बाद बिकॉज आइ डोन्ट लाई, रिश्ते फिल्मों में भी नजर आ चुकेहैं! अब देखना होगा कि कब वह अपना बॉलीवुड में दोबारा पर्दापण करते हैं!

Comments

comments