हुआ चमत्कार! कैलाश पर्वत पर साक्षात दिखे भोलेनाथ..गूगल ने भी दिया प्रमाण, खुद देखे वीडियो

हिन्दू धर्म में भगवान के होने न होने पर हमेशा से हे बहस होती रहती है. किसी भी धर्म में दो तरीके के लोग होते है. एक जो भगवान पे आँख बंद करके विश्वास करते है. उन्हें किसी भी तरीके का प्रमाण नहीं चाहिए होता. और दुसरे वो जो भगवान के होने पे सन्देश करते है.

source

जिन लोगो को भगवान के होने का  प्रमाण  चाहिए आज हम उन्ही लोगो के लिए लाये है एक ऐसा वीडियो जिसे देखके उन्हें भी हो जाएगा भगवान पे विश्वास.
कहा जाता है के सावन के  महीने में भगवान शिव कैलाश पर्वत में अपने भक्तो को दर्शन देते है. कुछ दिनों से इंटरनेट पे एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे साक्षात् भगवान् शिव नज़र आ रहे है .गूगल तक ने इसका प्रमाण दिआ है . और नासा के वैज्ञानिकों ने भी माना है ककोई तोह अद्भुत शक्ति है वहां.

source

सोशल मीडिया में हर जगह ये तस्वीरें छायी हुई है. सही कहते है भगवान अपने भक्तो को सबसे ज़्यादा प्यार करते है. इसलिए तो वो किसी न किसी रूप में अपना दर्शन दे कर उनकी भक्ति को जगाये रखते है. ये वीडियो देखकर सारे शिव भक्त घूम रहे है.

source

हर साल हज़ारो  शिवभक्त अमरनाथ यात्रा क लिए उत्तराखंड  से निकल जाते है. आनंद पर्वत का रास्ता भारत-चीन के बॉर्डर से होते हुए जाता है जो की काफी असुरक्षित माना जाता है. पर शिवभक्तो को कौन सा दर रोक सकता है. और ऐसे में जब खुद भगवान शिव उनको अपना दर्शन दे दे तो हौसले और बुलंद हो जाते है.

आप भी देखे ये वीडियो

यह वीडियो २ साल पहले यूट्यूब पे आया था. लोगो ने उस समय भी इसे खूब देखा था. लोगो का कहना है अगर ध्यान से देखा जाए तो आपको कैलाश पर्वत में भगवान शिव क परछाई भी दिखेगी!

Comments

comments