आपने आज से पहले नहीं देखी होंगी जॉन अब्राहम की पत्नी की ऐसी तस्वीरें

इस बात में कोई शक नहीं है जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है. एक सक्सेस्फुल अभिनेता के साथ साथ वह एक निर्माता भी हैं और वह पूर्व मॉडल भी हैं. बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म जिस्म के साथ एंट्री की थी और इस फिल्म ने उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड नामांकन भी दिलाया.

source

जॉन ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रा बिपाशा बासु को 9 साल डेट किया था. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ ब्रेकअप के कुछ साल बाद ही जॉन अब्राहम ने प्रिय रुंचाल से शादी कर ली. बिपाशा बसु ने यह दवा किया था की कि जॉन उनसे अलग हुए क्योंकि वह प्रिया से शादी करना कहते थे. यही बात कही कई पत्रकारों ने भी कही.

source

प्रिया मीडिया लाइमलाइट से बाहर रहना पसंद करती है. वह मुश्किल से हे किसी फिल्म या ब्रांड में दिखाई देती है. लेकिन वह जॉन के साथ वहां ज़रूर दिखती है, जहां यह मायने रखती है. जॉन के सपने में वह उनकी मदद कर रही है. एक फाइनेंसियल अनलिस्ट होने के कारण, वह जॉन की प्रोडक्शन कंपनी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और वह उस भूमिका को बहुत गंभीरता से लेती है.

source

मीडिया से दूर रहने के कारण हे उनकी तस्वीरें बहुत काम दिखाई देती है. आज हम आपको दिखाएंगे प्रिय की कई अनदेखी तस्वीरें.

source

जॉन और प्रिया की शादी की तस्वीर

source

दोनों नीले रंग के ऑउटफिट में

source

इसे कहते है एक परफेक्ट कपल

source

जॉन के फैंस को लगा जॉन ने शादी बहुत हड़बड़ी में कर ली पर ऐसा नहीं है. प्रिया और जॉन एक दुसरे को 2010 से जानते थे.
सूत्रों के मुताबिक जॉन और प्रिय जिम में मिले थे जब जॉन बिपाशा के साथ एक्सरसाइज करने आते थे. बिपाशा को पता भी नहीं चला की कुछ दिनों में जॉन और प्रिय काफी नज़दीक आ चुके थे.

source

जॉन ने कहा, “प्रिया और मैं कॉमन फ्रेंड्स के जरिये से मिले. निश्चित रूप से शुरू में आकर्षण था, लेकिन एक रिश्ते में शारीरिक आकर्षण के अलावा भी बहुत कुछ ज़रूरी होता है. मैं अभी बहुत खुश हूँ वह बेहद सहायक है और मीडिया से दूर रहना पसंद करती है.

जॉन ने आगे कहा, “अगर वह रात में 11.30 बजे मुझे फोन करती है और में कही व्यस्त होता हूँ या थक गया हूं, तो वह कहती है कि एक बार काम करने के बाद मुझे आराम करना चाहिए या सो जाओ. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. वह मुझे स्पेस देती है और मैं भी उसे स्पेस देता है. “

Comments

comments