अम्बानी ने दिया दिवाली तोहफा, आज इस तरीके से रिचार्ज कराने पर मिलेगा 100 फीसदी कैशबैक

रिलायंस जियो की ग्राहकों के लिए एक नई दिवाली की पेशकश है जो अपनी लोकप्रिय Rs399 वाला पैकेज लेना चाहते है. दिवाली का जिओ का यह ओफ्फ्र जिओ दिवाली धन धना धन ऑफर के रूप में जाना जाता है, 399 रिचार्ज पैक का यह ऑफर गुरुवार से शुरू हुआ था और दिवाली से एक दिन पहले 18 अक्तूबर तक 7 दिनों के लिए वैध होगा।

source

इस कैशबैक ऑफर अवधि के दौरान यदि आप 399 रुपये के साथ अपने जीओ नंबर को रिचार्ज करते हैं , तो आपको 50 रुपये के आठ कूपन मिलेगा जिसका कुल मिलाकर 400 रुपये होगा. यानी की 100 प्रतिशत कैशबैक.

इन कूपनों को आप 15 नवंबर से पहले रिडीम नहीं करा सकते. आप 15 नवंबर के बाद Rs 309 या उससे ज़्यादा के रिचार्ज पर न कूपन्स का उपयोग कर सकते है. उदाहरण के लिए, यदि आप 309 का रिचार्ज करवाएंगे तो आपको 309 के जगह पे 259 का भुगतान करना पड़ेगा. एक समय पे आप केवल एक वाउचर रिडीम कर सकते हैं।

जब आप एक बार अपने जीओ नंबर को अक्टूबर 12-18 के बीच 39 9 पैक, कूपन रीचार्ज करते हैं तो आपको तुरंत इसका फायदा मिल जाएगा. आपके अकाउंट में यह कूपन्स भेज दिय खाएंगे. आप इनको अपने मायजियो एप में “माय अकाउंट” अनुभाग के तहत वाउचर देख सकते हैं।

source

ग्राहक सेवा अधिकारी ने यह भी कहा कि एक जिओ यूजर अपने इन कूपन को दुसरे अपने किसी दोस्त जिसके पास भी जिओ हो उसे भेज सकते है. जो कि 15 नवंबर के बाद 30 या उससे अधिक के रिचार्ज पर उन्हें बाद के रिचार्ज पर रिडीम कर सकते हैं।

कोई भी जियो दीवाली धन धन धन प्रस्ताव के लाभों का लाभ ले सकता है, भले ही उनकी वर्तमान रिचार्ज योजना अभी भी वैध है। रुपये आपकी वर्तमान योजना की वैधता खत्म हो जाने के बाद, 39 9 रिचार्ज को लाइन में लगाया जाएगा और सक्रिय हो जाएगा.

source

अगर आप नहीं जानते 399 वाले प्लान के बारे में तो हम आपको बता दे की रिलायंस जियो के 399 रिचार्ज पैक में प्रति दिन 1 जीबी डेटा 4 जी की गति पर 84 दिनों के लिए प्रदान करता है, साथ ही असीमित लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल्स, एसएमएस की सुविधा भी मिलती है.

Comments

comments