इस ‘Jagga Jasoos’ की मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, घर में फांसी लगाकर दी जान

असम की 30 वर्षीय अभिनेत्री, गायिका और डांसर बिदिशा बेजबरुआ का सोमवार शाम गुरुग्राम स्थित उनके घर में फंखे से लटका हुआ शव मिला है। रिपोर्ट्स का कहना है कि उन्होंने सुसाइड किया है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जैसे ही एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर आई तो सभी मीडिया हाउस ने उन्हें जग्गा जासूस की एक्ट्रेस बताना शुरू कर दिया। हालांकि, किसी ने यह नहीं बताया कि वह जग्गा जासूस के किस रोल में नजर आई थीं।

अंग्रेजी वेबसाइट scroll.in ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि बेजबरुआ जग्गा जासूस मूवी के एक गाने में डांस करते हुए नजर आई थीं। कैटरीना कैफ कोरस के साथ डांस कर रही हैं, बताया जा रहा है, इसी कोरस में बिदिशा भी शामिल थीं। हालांकि, आजतक ने अपनी रिपोर्ट में मूवी की पीआर टीम के हवाले से लिखा है कि बिदिशा बेजबरुआ जग्गा जासूस का हिस्सा नहीं थीं।

रणवीर कपूर और कट्रीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में काम कर चुकी असाम की मॉडल व एक्ट्रेस विदिशा बेजबरुआ के अात्महत्या मामले में कई राज सामने आए हैं। परिवार वालों को पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उसके पति निशित को उसका फिल्मों को लेकर लोगों से मिलना-जुलना पसंद नहीं था। ऐसे में माना जा रहा है कि हो सकता है कि पति निशित बिदिशा के चरित्र पर भी शक करता हो।

बता दें कि बिदिशा ने गुरुग्राम स्थित अपार्टमेंट में सोमवार को आत्महत्या कर ली। वहीं, विदिशा के परिजनों का आरोप है कि उसने पति से तंग आकर आत्महत्या की है।

‌विदिशा के पिता डॉक्टर अश्वनी कुमार बरुआ के बयान दर्ज कराने के बाद थाना सुशांत लोक पुलिस ने विदिशा के ‌पति निशित को आईपीसी की धार 306 (अबेटमेंट टू सुसाइड) के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस विदिशा के पति से पूछताछ कर रही है हालांकिुस अभी पूछताछ में कुछ सामने नहीं आया है। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश करेगी। सुशांत लोक थाना पुलिस ने पिता के बयान पर पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

यह भी जानें

1. गुवाहाटी की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ (27) सेक्टर-43 में रहती थी।

2.बिदिशा साइबर सिटी की पब्लिसिस कंपनी में अकाउंट एग्जीक्यूटिव का काम करती थी।

3. इस कंपनी में उसने तीन जुलाई को ज्वाइन किया था। इससे पहले वह मुंबई में रहती थी।

4. बिदिशा की शादी गुजरात के रहने वाले निशित के साथ हुई थी।

5. दोनों के बीच वैवाहिक मतभेद चल रहे थे। इसे लेकर विवाद रहता था।

6.पुलिस के अनुसार विदिशा ने गढ़वाली फिल्मों में काम करने के साथ ही असमी फिल्मों में भी काम किया था।

7. अभिनेत्री होने के साथ वह असमी गायिका भी थी।

8.इस मामले में मंगलवार को असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने सीएम मनोहर लाल से बात की थी।

By JP Yadav

Comments

comments