जेकी श्रॉफ की पत्नी नहीं है किसी हिरोइन से कम, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर है जिनका ताल्लुक किसी भी फ़िल्मी फैमिली से नहीं है लेकिन अपनी कड़ी मेहनत के दम पर वही एक्टर बॉलीवुड में राज कर रहे है . इन् बॉलीवुड एक्टर्स की सफलता के पीछे उनकी कड़ी मेहनत छुपी है जो शायद किसी ने नहीं देखि होगी . एक ऐसी बॉलीवुड एक्टर है जैकी श्रॉफ .


source

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड में 2 दशकों से काम करते आ रहे हैं . जैकी ने 10 अलग-अलग भाषाओं की कुल 220 फिल्में की है .1 फरबरी 1957 को जन्में जैकी श्रॉफ अब 60 वर्ष के हो चुके है . लेकिन आज हम बात कर रहे है जैकी श्रॉफ को वाइफ के बारे में .

जैकी की खूबसूरत वाइफ का नाम आयशा दत्ता है . आयशा पेशे से पहले एक मॉडल थी पर शादी के बाद वो एक फिल्म प्रोड्यूसर बन गई। .आयशा और जैकी ने 5 जून 1987 में एक दूसरे से शादी की थी, आपको बता दे की 5 जून आयशा की जन्मतिथि भी है . आयशा एक बंगाली परिवार से आती है इनके पिता रंजन दत्त, भारतीय वायु सेना में वायु मार्शल थे .

source

आयशा ने मनीला में मिस यंग वर्ल्ड प्रतियोगिता के रूप में भाग लिया था . हालाकि वह इस प्रतियोगिता को जीत तो नहीं पाई थी, लेकिन अपने साथी प्रतियोगियों द्वारा उस प्रतियोगिता में सबसे लोकप्रिय लड़की साबित हुई .

इन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना कैरियर शुरू किया और सफल हो गई बाद में आयशा ने 1984 में एक बॉलीवुड फिल्म ” तेरी बाहों ” में मोहनीश बेहाल के साथ अभिनय भी किया था . लेकिन आयेशा जायदा सफल नहीं हो पायी .

source

अब आयशा और जैकी साथ मिलकर एक मीडिया कंपनी चलाते है जिसका नाम जैकी श्रॉफ एंटरटेनमेंट लिमिटेड है . आज इन इस जोड़ी के बेटे टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड पर राज कर रहे है . वही आयेश और जैकी की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी है जो दिखने में अपनी माँ की तरह बेहद खूबसूरत है.

आयशा श्रॉफ 57 वर्ष की उम्र में भी देखने में बेहद बोल्ड और खूबसूरत लगती है, कुछ वर्षों पहले आयशा खबरों में थी क्युकी इनका संबंध बॉलीवुड एक्टर साहिल खान से बताए जा रहे थे जो मामला कोर्ट तक चला गया था . हलाकि इस बारे में दोनों पक्ष अपनी बातो पे अड़े रहे .

Comments

comments