करियर के शुरुआती दिनों में कुछ ऐसे दिखते थे ये टॉप क्रिकेटर्स, अब बदल गया है लुक

ये बात तो हम सभी मानते हैं की हम जब हमारे किसी जान पहचान वाले को कुछ सालो बाद देखते हैं तो काफी शॉक रह जाते हैं क्यूंकि कभी कभी तो किसी का लुक इतना ज्यादा बदल जाता हैं की सामने वाले को एक बार में पहचान पाना मुश्किल ही हो जाता हैं ।ऐसा ही कुछ हुआ हैं हमारे भारतीय क्रिकेटर्स के साथ भी ।

हमारे भारतीय क्रिकेटर्स नाम और फेम हासिल करने से बहुत ही आम इंसान की तरह अपनी जिंदगी गुजरा करते थे और उस दौरान उनकी लाइफस्टाइल और उनका लुक बहुत ही ज्यादा अलग हुआ करता था ।

तो आज हम आप को ऐसी हमारे क्रिकेटरों की कुछ तस्वीरें दिखने जा रहे हैं जिन्हे देखने के बाद आप उन्हें पहचान ने से मन करदेंगे ।

महेंद्र सिंह धोनी

source

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्दर सिंह धोनी जवानी के दिनों में ऐसे दिखाई दिया करते थे और अब इतने सालो बाद में धोनी के लुक में काफी कुछ बदलाव आया यहीं ।

 सचिन तेंदुलकर

source

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाली सचिन तेंदुलकर क्रिकेट में अपना करियर बनाने से पहले कुछ ऐसे दीखते थे

वीरेंदर सहवाग

source

क्रिकेट के अलावा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहें वाले वीरेंदर सेहवाग कुछ ऐसे दिखाई देते थे अपने जवानी के समय में ।

शिखर धवन

source

क्रिकेट में करियर के शुरुआती दिनों में शिखर धवन ऐसे दिखते थे। उनकी तब की और अब की फोटो में केवल दाढ़ी-मूछों का फर्क ही समझ में आ रहा है।

विराट कोहली

source

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का पहले और अब के लुक में काफी ज्यादा बदलाव आया हैं ।पैसा और फेम मिलने के बाद इंसान कैसे बदलता हैं इसका अंदाजा आप विराट कोहली को देख कर लगा सकते हैं

रविंद्र जडेजा

source

टीम के ऑलराऊंडर रविंद्र जडेजा पहली तस्वीर में काफी हतास दिखाई दे रहे हैं लेकिन अब की तस्वीर में वे काफी कॉन्फिडेंस लग रहे हैं ।

हरभजन सिंह

source

हालाँकि इन दिनों भज्जी क्रिकेट से भले ही दूर हैं लेकिन इन्होने बहुत ही कम उम्र में ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था ।जवानी के दिनों कुछ ऐसे लगते हैं हरभजन ।

युवराज सिंह

source

कैंसर को मात देने वाले स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को क्रिकेट जगत में 10 साल से ज्यादा का समय बीत गया है। शुरुआत के समय में युवी का लुक कुछ ऐसा था।

राहुल द्रविड़

source

पहले की और अभी की तस्वीर में इनका बदलाव साफ़ दिखाई दे रहा हैं ।राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम में बहुत बड़े बड़े योगदान दिए हैं ।

गौतम गंभीर

source

गंभीर स्वभाव वाले गौतम गंभीर हमेशा से एक क्रिकेटर बनना चाहते थे। पुरानी तस्वीर में उनका बल्ला पकड़ने का अंदाज ही क्रिकेट के प्रति उनका प्रेम दिखा रहा है।

Comments

comments