इन्दर कुमार को पहले ही हो गया मौत का आभास, उनका आखिरी पोस्ट है इस बात का सबूत

इस साल एंटरटेनमेंट जगत से काफी चौका देने वाली खबरे आयी. काफी बड़े कलाकार इस साल इस दुनिया से गुज़र गए. रीमा लागु से लेकर विनोद खन्ना जैसे कलाकार इस साल हम सब से दूर चले गए. पर इन सब में एक मौत जिससे आज भी एंटरटेनमेंट जगत सदमे में है वे 44 साल की कम उम्र में गुज़र जाने वाले इन्दर कुमार.

Latest

A post shared by Indra Kumar (@inderkumarrocks) on

इन्दर कुमार बॉलीवुड के मशहूर एक्टर थे जिन्होंने  काफी फिल्मो में काम किया था.

लेकिन इन्दर का सोशल नेटवर्किंग साइट पे पोस्ट किया हुआ मैसेज सभी आश्चर्य में है. अपनी मौत से पहले इन्दर ने एक ऐसा मैसेज पोस्ट किया जिससे देखके लगता है की उनको अपनी मौत के पहले ही अंदेशा हो गया था.

Inder Kumarsource

तो क्या लिखा था इन्दर ने ऐसा

इन्दर की मौत 28 जुलाई 2017 को रात के २ बजे अपने बांद्रा वाले बंगले में हुई. उनकी मौत का कारण डॉक्टरों ने हार्ट अटैक बताया. मौत से 24 घंटे पहले इन्दर ने इंस्टाग्राम पे अपना लास्ट पोस्ट किया.

मौत से 24 घंटे पहले किया हुआ पोस्ट

Peace….

A post shared by Indra Kumar (@inderkumarrocks) on

इस पोस्ट से यह साबित होता है की उनको अपनी मौत का आभास पहले ही हो गया था. इन्दर  इंस्टाग्राम पे ज़्यादा एक्टिव नहीं रहते थे.  यह “Peace ” वाला पोस्ट उन्होंने 9 महीने बाद डाली. मतलब की 9 महीने बाद उनके दिल में ऐसा क्या आया की उन्होंने अपनी फोटो “Peace” कैप्शन डालने का सोचा.

Happiness

A post shared by Indra Kumar (@inderkumarrocks) on

पहले कहा जाता था की इंसान को अपनी मौत का पहले ही अंदेशा हो जाता है और इन्दर के इस पोस्ट ने ये साबित भी कर दिए. उनकी इससे पहले आखिरी फोटो 2016 में डाली थी, जिसका कैप्शन उन्होंने “हैप्पीनेस” लिखा था.

Her first horse ride on the beach ….;-)

A post shared by Indra Kumar (@inderkumarrocks) on

इन्दर सलमान के काफी करीबी दोस्त थे. उन्होंने सलमान के साथ वांटेड फिल्म में काम भी किया था. इन्दर ने वांटेड के अलावा भी बहुत सारी फिल्मो में काम किया है. बॉलीवुड के साथ साथ छोटे परदे भी इन्दर नार आये.  स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक “क्यूंकि सास भी कभी बहु थी” में इन्दर ने मिहिर का किरदार निभाया था, जिसके लिए उनके काम को लोगो ने बहुत सरहाया था.

Comments

comments