नाराज़ होकर पत्नी सीधे पहुंची थाने, पति ने ऐसा गाना गया की पिघल गयी

पति पत्नी का रिश्ता प्यार, भरोसा और ज़िम्मेदारी लेने से बनता है. पर एक और चीज़ है जो की हर पति पत्नी के रिश्ते में होती हे और वो हे छोटी मोती नोक झोंक. एक पति और पत्नी के बीच में नोक झोंक होना एक आम बात है. पत्नियां अक्सर हे किसी न किसी बात से अपने पति से रूठ जाती है. उसका कारण कुछ भी हो सकता है.

source

पति का पत्नी की मनपसंद जगह न ले जाना, पत्नी का जन्मदिन भूल जाना, उनकी एनिवर्सरी की तारीख भूल जाना या ऑफिस  के काम में बहुत बिजी हो जाना है. बहुत कारण होते है जिस कारण पत्नी अपने पति से नाराज़ हो जाती. उसके बाद पति लग जाता है उनको मनाने में.

source

वह अपने सारे काम छोड़ कर पत्नी को मानाने की अलग अलग तरकीब सोचता रहता है. हाल हे में एक पति ने  बहुत ही अलग और प्यारे और अलग तरीके से अपनी पत्नी को मनाया. वैसे तो अक्सर पत्निया नाराज़ होकर अपने मायके चली जाती है.

source

हाल ही में एक पत्नी ने मायके की जगह एक अलग ही जगह ढूंढ ली अपनी नाराज़गी दिखाने के लिए. अपने पति से नाराज़ यह पत्नी सीधे थाने पहुंच गयी अपने पति की शिकायत लिखवाने के लिए. पत्नी के पीछे पीछे उनका पति भी गया.

उसके बाद जो हुआ वह तोह कभी थाने वालो ने भी नहींदेखा था. पति ने बॉलीवुड का एक बहुत सा प्यार गाना गया अपनी पत्नी के लिए जिसके बाद वह एकदम से पिघल गयी और अपने पति को हग कर लिया.

अब कोई पति इतने लोगो के सामने इतना प्यारा गाना गए वो भी इतनी मीठी आवाज़ में तो कौन सी पत्नी है जो की नाराज़ रह सकती है. इस आदमी की  धर्म पत्नी भी ज़्यादा देर तक नाराज़ नहीं रह पायी और अपने पति के कंधे से लगकर भावुक हो गई.

Comments

comments