फिल्म ‘हम साथ साथ है’ कि ये छोटी बच्ची अब हो गई है बड़ी, तस्वीरें देखने के बाद आप भी

हम जब भी फिल्मो में नन्हे कलकार को देखते हैं तो काफी समय बाद भी हमारे दिमाग में उस कलाकार की वो ही छवि होती हैं लेकिन वक्त के साथ साथ वो नन्हे कलकार काफी बड़े भी हो जाते हैं | ऐसी एक प्यारी बच्ची की छवि सभी के दिमाग में हैं जी हाँ हम बात कर रहे हैं फिल्म ”हम साथ साथ हैं” के राधिका की ।

बता दे इस अदाकार का असली नाम ‘जोया अफरोज ” हैं और अब इनकी उम्र 23 साल हो गई हैं | जोया बचपन में जितनी प्यारी थी उतनी ही बड़ी होने के बाद हॉट और खूबसूरत हैं ।बॉलीवुड ने कई मेकोवर्स और एवोल्यूशन्स देखे हैं, लेकिन सबसे बहतरीन रहे हैं उन क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट्स के सफर जो अब हो गए हैं बेहद हॉट.

source

उस दौरान की दिखने में क्यूटी अब बन गई हैं होटी । आप ने जोया को सबसे पहले सूरज बड़जात्या की ब्लॉकबस्टर फिल्म ”हम साथ साथ हैं” की राधिका के रूप में देखा होगा | यद् दिला दे की इस फिल्म में जोया ने नीलम और सूरज ठाकूर की बेटी राधिका का किरदार निभाया था।

source

जोया का जन्म 10 जानुराय 1994 में हुआ था । जोया 9 साल की थी तब उन्होंने “हम साथ साथ हैं ” और ‘कुछ ना कहो’ जैसी फिल्मो में काम करना शुरू करदिया था ।

source

उन्होंने टीवी शो ‘सोन परी’ में भी काम किया है। बतौर बाल कलाकार फिल्मों और टीवी शो में अपने काम के जरिए छाप छोड़ने वाली जोया अफरोज ने युवा अभिनेत्री के रूप में 2014 में फिल्म ‘द एक्सपोज’ के जरिये रुपहले पर्दे पर आगाज किया था ।

source

बता दे की ज़ोया नवाबो का सेहर लखनऊ से तालुक रखती हैं और इन्होने 2013 में मिस इंडिया का खिताब भी हासिल किया था इस के बाद इन्होने फ़िल्मी दुनिया में वापस कमबैक किया था इन्होने फिल्म “एक्सपोज़” में युवा अभिनेत्री के रूप में हिमेश रश्मिया के साथ दिखी थी |

source

जोया के इंस्टा पर काफी चाहने वाले हैं और वे अक्सर अपने हॉट और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं ।

source

कैसी लगी आपको यह एक्ट्रेस कमैंट्स में जरूर बताये.. और अपने दोस्तों के साथ शेयर करे|

Comments

comments