अग्निपथ’ में रितिक रोशन की बहन ने बदल लिया है अपना लुक, अब दिखती है काफी ग्लैमरस

क्या आपको फिल्म अग्निपथ में ह्रितिक रोशन की भोली सी छोटी बहन याद है? खैर, वह छोटी लड़की अब छोटी नहीं रही है. जब हमने उसकी कुछ तसवीरें देखि तो हम पहली बार में तो पहचान हे नहीं पाए. समय के साथ हर इंसान में बदलाव आता है पर बचपन का समय ऐसा समय होता है जब एक इंसान में सबसे ज़्यादा फ़र्क़ दिखाई देता है.

source

कणिका तिवारी वह अभिनेत्री है जिसने अग्निपथ फिल्म में रितिक की छोटी बहिन का किरदार निभाया था. समय के साथ वह काफी सुंदर हो गई है.

बहुत कम लोग जानते है की कनिका ने सिर्फ बॉलीवुड की फिल्मो में नहीं बल्कि तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है और वह दक्षिण में काफी लोकप्रिय है! यहां हम आपको अपने कुछ हालिया तस्वीरों को लेकर आते हैं, जो उनके इस परिवर्तन का प्रदर्शन करते हैं.

source

फिल्म को रिलीज़ हुए चार साल हो गए है . और 4 साल बाद, कनिका के लुक में काफी बदलाव आया है .कनिका सिर्फ 15 वर्ष की थी जब उसने रितिक और प्रियंका चोपड़ा के सामने सपना की भूमिका निभाई थी। अब, वह 19 की हो गई है और काफी अलग दिखने लगी है.

source

कनिका ने भोपाल में शारदा विद्या मंदिर में पढ़ाई की है और उन्हें 6,500 लड़कियों का ऑडिशन करने के बाद चुना गया था. अग्निपथ अमिताभ बच्चन की 1990 की फिल्म की एक रीमेक थी.

source

कनिका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा ,”मैं स्कूल में सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेती थी मैंने कुछ नाटकों में भी भाग लिया। मेरे ग्रूमिंग शिक्षक रवींद्र माथुर ने मुझे धर्मा प्रोडक्शन के ऑडिशन में भाग लेने के लिए कहा, जो रितिक रोशन की छोटी बहन भूमिका के लिए एक युवा लड़की की खोज कर रहे थे। ”

source

फिल्म में उनकी लगभग एक घंटे की लंबी भूमिका है और वह रितिक, प्रियंका चोपड़ा, ऋषि कपूर और ज़रीना वहाब के साथ स्क्रीन स्थान शेयर कर रही थी. उत्साहित कनिका ने कहा: “ज़रीना वहाब मेरी मां है और ऋषि कपूर फिल्म में अपहरण कर लेते हैं।”

Comments

comments