असल जिंदगी में इतनी बोल्ड हैं ‘भाबीजी…’ की ‘गोरी मैम’, अपनी अदाओं से आपको कर देंगी घायल

आम तोर पर आजकल के लड़के लड़कियों पर कम भाभियो की और ज्यादा आकर्षित होते हैं ।इसी तरह टीवी का एक शो ‘भाभी जी घर पर हैं ‘ तो सभी देखते ही होंगे ।शो में सबसे हॉट और ग्लैमरस किरदार दिखाई देता हैं तो वह हैं ‘अनीता भाभी ‘ ।आम तोर पर लोगो ने उन्हें शो में सूट और साडी में ही देखा हैं पर बता दे की वह असल जिंदगी में इस से भी ज्यादा हॉट दिखाई देती हैं ।

तो चलिए आपको दिखाते हैं सौम्या टंडन की कुछ बेहद हॉट तस्वीरें और उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

ब्यूटी क्वीन ‘गोरी मैम’

source

बता दे की हॉट और बोलड गोरी मेम ‘ब्यूटी क्वीन ‘ का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है ।अब ये बात तो हुई शो की लेकिन इन्होने असल जिनदगी में 2006 में ‘फेमिना कवर गर्ल’ रह चुकी हैं।

हॉट कैट वुमन

source

जुलाई में एक शो हुआ था जिसमे इन्होने कैट वुमन के किरदार निभाया था और उसमे सौम्या बहुत ज्यादा हॉट दिखाई दे रही थी ।बता दे की ऐसी हॉट कैट वुमन आपने पहले कभी नहीं देखि होगी

इन शोज में भी रही होस्ट

source

सौम्या ने ‘डांस इंडिया डांस’ के तीन सीजन होस्ट किए थे। इसके लिए उन्हें बेस्ट होस्ट का अवार्ड भी मिला था। इसके अलावा उन्होंने बोर्नविटा क्विज कांटेस्ट को भी तीन सीजन तक होस्ट किया था।

किंग खान के साथ किया काम

आप सोच रहे होंगे की इन्होने किंग खान के साथ कब फिल्म तो बता दे की हम फिल्म नहीं एक शो की बात कर रहे हैं ।जी हाँ इन्होने ने 2011 में ‘जोर का झटका (टोटल वाइप आउट)’ शो एसआरके साथ मिलकर होस्ट किया था।

 क्या आपको याद है?

आप की जानकारी के लिए याद दिला दे की इन्होने फिल्म ‘जब वी मेट’ में करना की बहन ‘गीता’ का किरदार निभाया था।

बोला था न मैंने?

source

इनकी इस तस्वीर में तो ऐसा ही लग रहा हैं की सौम्या सच में ‘गोरी मेम ‘ लग रही हैं ।ऐसा लग रहा हैं मानो अपनी अदाओ से ये किसी ना किसी का क़त्ल कर ही देंगी ।

2016 में हुई शादी

source

यह बात जान कारी काफी लड़को के दिल टूट जायेंगे की सौम्या शादी शुदा हैं और उन्होंने 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ से शादी की थी ।बता दे की सौरभ पेशे से बैंक मैनेजर हैं ।

भोपाल से हैं सौम्या

source

वैसे तो इनका जन्म भोपाल में हुआ था लेकिन कुछ समय बाद सौम्या का पूरा परिवार उज्जैन शिफ्ट हो गया था और फिर सौम्या की स्कूल की पढ़ाई भी उज्जैन से ही पूरी हुई ।

बचपन का वो किस्सा

source

सौम्या ने एक बार अपने बचपन का एक किस्सा शेयर करते हुए कहा था कि उनकी पहली स्टेज परफॉरमेंस में वो मदर मैरी बनी थीं। इस फैंसी ड्रेस कॉम्पिटीशन में जब उन्हें स्टेज पर बुलाया गया तो उन्होंने जाने से मना कर दिया। माँ ने समझाया लेकिन वो नहीं मानी। फिर उनकी माँ ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

Comments

comments