हेमा मालिनी अपने सौतेले बेटे सनी देओल के बारे में रखती हैं यह राय, एक इंटरव्यू में कहीं सनी के लिए ये बातें

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी को कौन नहीं जानता. उनकी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर और रोमांटिक जोड़ियों में से है. उनकी कहानी किसी टिपिकल हिंदी फिल्म की कहानी से अलग नहीं नहीं है. हेमा मालिनी 70 के दशक की ड्रीम गर्ल थी और धर्मेंद्र उस समय के सुपरहिट हीरो जिनके पीछे लड़कियां पागल थी.

source

दोनों सुपरहिट एक्टर्स मानो की एक दुसरे के लिए बने थे. पर दोनों की लव स्टोरी के बीच काफी लोग आये.  एक्टर संजीव कुमार ने हेमा मालिनी को शोले के सेट्स पर हे प्रोपोज़ किया था पर हेमा ने सीधे सीधे मन कर दिया क्यूंकि वह उस समय धर्मेंद्र को डेट कर रही थी.

source

हेमा मालिनी की ना सुनने के बाद वह नशे में डूब गए. वह शराब पीकर अपना गम मिटाना चाहते थे पर ऐसे में डिप्रेशन और शराब की लत से उनकी मौत हो गयी. धर्मेंद्र और हेमा एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बांधना चाहते थे पर धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे.

उनकी पहली पत्नी से उनके दो बच्चे भी थे. उनकी पत्नी प्रकाश कौर धर्मेंद्र को तलाक देने को बिलकुल तैयार नहीं थी जिसके कारण धर्मेंद्र को धरम परिवर्तिक करना पढ़ा जिससे की वह दूसरी शादी कर सके.

source

हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र के विवाह के बाद भी, वह अभी भी दो परिवारों के बीच संतुलन बनाते हैं। एक उनकी पहली पत्नी प्रकाश और दो बेटो सनी देओल और बॉबी देओल के साथ और हेमा और दो बेटियों एशा देओल और अहाना देओल के साथ.

 

source

हेमा भी सनी और बॉबी को अपने बेटो की तरह हे मानती है. दोनों परिवारों के बीच मतभेद के बावजूद  हेमा का मानना है की सनी देओल अपने पापा धर्मेंद्र की तरह एक अच्छे इंसान है. सनी का दिल अपने पिता की तरह ही बिलकुल साफ़ और बहुत अच्छा है.

हेमा मालिनी ने सनी देओल के बारे में एक इंटरव्यू में कहा की “सनी एक बहुत ही अच्छे निर्देशक हैं और उनकी फिल्म “घायल वन्स अगेन” की तारीफ भी की.

Comments

comments