लड़की द्वारा Rapist कहे जाने पर, अर्जुन कपूर ने दिया ऐसा जवाब की लड़की ने डिलीट कर दिया अपना अकाउंट

सोशल साइट्स पे सेलेब्स को ट्रोल करना आम बात हो गई ही. कभी किसी को उसके फिगर के लिए कभी किसी को ड्रेस के लिए. सेलेब्स को पता भी नहीं पता कौन सी तस्वीर उनके लिए ट्रोल होने का कारण बन जाए. वह कितनी भी सिंपल सी तस्वीर दाल ले, जिन लोगो को ट्रोल करना होता है वह कर के रहते है.

source

ट्रॉल्लिंग का शिकार होने वाले बॉलीवुड एक्टर और कोई नहीं बल्कि छोकरा जवान के हीरो अर्जुन कपूर है. हाल ही में एक लड़की ने अर्जुन कपूर के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके उनको रेपिस्ट कहा.

इतना ही नहीं इस यूजर ने न अर्जुन को बॉलीवुड से निकालने जैसी बड़ी बात कह दी. अपने लिए ऐसी बात पढ़ना कौन सा सेलिब्रिटी पसंद करेगा. बिना कुछ गलत काम किये अगर कोई आप को रेपिस्ट कह दे तो गुस्सा होना जायज़ है. यह कमेंट करने वाली यूजर का नाम इशिका राय है.

source

इस यूजर ने अर्जुन कपूर को टैग करते हुए ट्वीटर पर लिखा- गंदे दिखते हो और तुमसे किसी अपराधी, किसी रेपिस्ट जैसी तरंगे निकलती हैं। इसे जितना जल्दी हो सके बॉलीवुड से निकाल दिया जाना चाहिए और नए टैलेंट का स्वागत किया जाना चाहिए।

Twitter

इस ट्वीट के बाद अर्जुन को बहुत गुस्सा आ गया जो की आना लाज़मी है. अर्जुन ने इतना ख़राब  कमेंट पढ़ने के बावजूद धैर्यपूर्वक इस कमेंट का जवाब दिया क्यूंकि इस ट्विटर अकाउंट को एक लड़की हैंडल कर रही थी.

उन्होंने लिखा- ट्रोलिंग के बारे में मैं हमेशा बहुत कम दिलचस्पी लेता हूं… एक महिला, एक लड़की बेशर्मों की तरह और बड़े सहज भाव से रेपिस्ट शब्द का इस्तेमाल कर रही है यह ट्रोल नहीं है यह बहुत दुखद है।

अर्जुन आसानी से उस लड़की पे गुस्सा कर सकते थे और उसे एक अच्छी खुराक दे सकते थे. पर जिस तरीके से धैर्यपूर्वक उन्होंने उस लड़की को जवाब दिया वह प्रशंसनीय है.

source

काम में, अर्जुन कपूर अपने अगले दो फिल्मों में अपने पहले सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा के साथ काम करने वाले है दिखाई देने वाले है. वह दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और विपुल शाह के नमस्ते कनाडा में परिणीति के साथ नज़र आएंगे.

Comments

comments