ईशा देओल प्रेगनेंसी के दौरान ही करने जा रही है दुबारा शादी, जाने किससे और क्यों ?

ईशा देओल का नाम तो अपने सुना ही होगा! जी हां ईशा धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है! इसके अलावा उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई थी!

source

अपने समय में उन्होंने लाखो दिलो पर राज भी किया ! हलाकि शादी होने के बाद साल 2012 से ईशा ने लाइमलाइट से दूरी बना ली थी लेकिन अभी भी उनके चाहने वालो की कोई कमी नहीं है! अब ईशा दुबारा से सुर्खियों में छायी है ! खबर है की वो दुबारा शादी कर रही है! क्या है पूरा मामला चलिए जानते है!

किससे कर रही है दुबारा शादी

source

आपको बता दे ईशा की शादी साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से हुई थी! शादी के 5 साल बाद अब उनके घर में एक ख़ुशी का मौका आया है! ईशा देओल प्रेग्नेंट है! जल्द ही दोनों के घर में किलकारियां गूंजने वाली है! इन दिनों ईशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी बंप के साथ काफी तस्वीरें शेयर कर रही है! लेकिन इन सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है! बताया जा रहा है की ईशा एक बार फिर से शादी करने जा रही है! असल में अपनी गोद भराई के मौके पर वह दुबारा शादी करेंगी! ये शादी वह अपने पति भरत के साथ ही करेंगी! मिली जानकारी के अनुसार ये रस्म 27 अगस्त को आयोजित की जाएगी!

आखिर क्यों कर रही है दुबारा शादी

source

आपके मन में एक सवाल जरूर आ रहा होगा! शादी अगर अपने ही पति से भी कर रही है तो फिर भी क्यों दुबारा शादी कर रही है? आपको बता दे की यह एक तरह की रस्म है जिसे ईशा और उनके पति को दुबारा शादी करके पूरी करनी है! इस बात की जानकारी खुद ईशा ने मीडिया को दी है! ईशा ने कहा “मैं फिर से शादी करने जा रही हूं, मैं अपने पति से ही फिर से शादी करूंगी, सिंधी परिवार में ये एक रस्म होती है.. इसमें मैं अपने पिता की गोद में बैठूंगी और फिर पति की गोद में।”

इस बार क्या अलग होगा इस शादी में

source

ईशा के साथ उनका परिवार, सभी इस गोद भराई की रस्म की तैयारियो में लगे हुए है! इस मौके पर मेहँदी की रस्म भी होगी! हो रही तैयारियो के बारे में ईशा ने बताया की “भरत से पहली बार उनकी शादी में हेमा मालिनी ने तिरुपति से पंडित बुलाए थे,जो तमिल में मंत्र पढ़ रहे थे! उनके दोस्त और परिवार वाले उन्हें समझ नहीं पाए थे! इस बार ईशा ने सिंधी पंडितो को बुलाया है जो हिंदी में बोलेंगे ताकि उनके ससुराल वाले इसे समझ पाए! इसके अलावा ईशा ने गोद भराई में पहनने  वाली ड्रेस की तस्वीर भी शेयर की !

Godh bharai fittings with the one n only @neeta_lulla ❤ #IndianOutfit #TraditionalGodhBharai #RaniPink #Red

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा पुरे रीती रिवाज़ के साथ इस बार अपनी गोद भराई के आयोजन में दुबारा शादी करेंगी! इसके लिए उन्हें ढेरो शुभकामनाये!

source of news : NewsTrend

Comments

comments