सोनी चैनल ने कपिल के शो को किया बंद, अब कपिल शर्मा शो की जगह यह शो आएगा

काफी दिनों से विवादों में घिरा द कपिल शर्मा शो का सफर ख़तम होने जा रहा है. यह शो लोगो के दिलो में अपने लिए एक अलग ही जगह बना चूका था. लोग इससे इतने ज़्यादा जुड़ गए थे की वह पूरे हफ्ते इंतज़ार करते थे की कब शनिवार आएगा और वह शो देखेंगे. पर अब उन सभी फैंस के लिए बुरी खबर है. कपिल का शो बंद होने वाला है. इस खबर की पृष्टि खुद सोनी चैनल ने की.

source

चैनल के आधिकारिक प्रवक्ता के मुताबिक, “कपिल की कुछ समय से तबियत ख़राब है जिसके कारण, हम एक छोटे से ब्रेक लेने के लिए परस्पर सहमत हुए हैं. हालांकि एक बार कपिल पूरी तरह से ठीक हो गए हैं, हम एक बार फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। हम कपिल के साथ हमारे रिश्ते की कदर करते हैं और हम चाहते है की कपिल जल्द ही ठीक हो जाए.”

source

 कपिल जब सही हो जाएंगे तो चैनल वाले फिर शूटिंग स्टार्ट करेंगे. पर उसके बाद “द कपिल शर्मा शो” “कपिल रिटर्न्स” नाम से आएगा.

आपको बता दे की द कपिल शर्मा शो की जगह कृष्णा अभिषेक का शो ड्रामा कंपनी लेगा.  ड्रामा कंपनी अभी तक 8 बजे आता था. अब ड्रामा कंपनी के समय पर डांस रियलिटी शो  सुपर डांसर 2 आएगा.

source

प्रीती सिमोज़ जो की ड्रामा कंपनी की प्रोडूसर है उन्होंने कहा “हमें इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है।”जब किक्कू शारदा, से मीडिया ने इस बात पर पूछा उन्होंने कहा, ” मुझे भी ये न्यूज़ सुनने को मिली लेकिन हमें कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है।”

source

कपिल की तबियत काफी दिनों से ख़राब चल रही थी जिसके कारण कई सेलिब्रिटीज बिना शूटिंग के लिए लौट गए. हाल ही में अजय देवगन द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आये थे. पर कपिल को सेट पर पैनिक अटैक आने के कारण शूटिंग कैंसिल करने पड़ी.

source

ये पहली बार नहीं हुआ था की किसी सेलिब्रिटी को बिना शूटिंग के लिए लौटना पढ़ा हो. काफी सेलिब्रिटीज निराश हो कर लौट चुके है. चैनल ऐसे बार बार शूटिंग कैंसिल होने से काफी परेशान था जिसके चलते शो बंद करने का फैसला लिया.

Comments

comments