बिग बॉस के घर में किसी कंटेस्टेंट को मिल रहे है लाखो रुपये तो कोई आया फ्री मे

कुछ लोग फेम के लिए रिएलिटी शोज में भाग लेते हैं, तो कोई बड़े रकम के चेक के लिए. इसलिए हिना खान, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा की शो में एंट्री से कोई हैरानी नहीं हुई. पहले बिग बॉस के घर में सिर्फ सेलिब्रिटीज हुआ करते थे पर पिछले साल शो के मेकर्स ने शो में एक नया कांसेप्ट लाया जो की दर्शको को बहुत पसंद आया. पिछले साल सेलिब्रिटीज के साथ साथ कॉमन लोगो को भी घर में डाला गया.

source

क्या आपने कभी सोचा था की एक घर में रहने के लिए भी किसी को पैसा मिल सकता है और वो भी कुछ हज़ार नहीं बल्कि लाखो रुपये. सेलिब्रिटीज को बिग बॉस के घर में रहने के लिए लाखो रुपये मिलते है. आइये बताते है आपको उनकी पेमेंट.

हिना खान (प्रति सप्ताह 7-8 लाख रुपये)

source

टीवी की मशहूर बहू हिना खान जिनको अक्षरा के नाम से जाना जाता है,उनको इस शो में होने के लिए प्रति सप्ताह 7-8 लाख रुपये के बीच भुगतान किया जाता है।

जुबेर खान

जुबेर ने घर से निकलने के बाद यह खुलासा किया की उनको घर में रहने के लिए हर हफ्ते के 25000 रुपये मिलते थे.

हितेन तेजवानी (7-7.5 लाख प्रति सप्ताह)

source

हितेन को सलमान खान लगातार हर सप्ताह स्टैंड नहीं लेने के लिए कहते रहते है. हितेन को हर सप्ताह 7-7.5 लाख रुपये का भुगतान किया जाता है।

शिल्पा शिंदे (प्रति सप्ताह 6-7 लाख रुपये)

source

यदि कोई प्रतियोगी है जो अपने हर सप्ताह के पेमेंट को जस्टिफाई करती है वह है पूर्व भाभी जी घर पर है की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे उन्हें प्रति सप्ताह 6-7 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है। शुरुआत से ही अभिनेता विकास गुप्ता के साथ लड़ते हुए नज़र आयी. चाहे वह शुरू से लड़ ही रही है पर इससे लोगो को एंटरटेनमेंट बहुत हो रहा है.

विकास गुप्ता (6-6.5 लाख प्रति सप्ताह)

source

विकास घर में काफी लड़ाईयों के कारण सामने आये. उन्होंने शिल्पा, हिना, आकाश के साथ लड़ा है .अगर यह पर्याप्त नहीं था, तो उन्होंने घर से भागने का भी प्रयास किया. इसमें कोई संदेह नहीं है की वह कलर्स टीवी के लिए बहुत मसाला दिया है

प्रियांक शर्मा (प्रति सप्ताह 4-5 लाख रुपये)

source

उन्हें अब बेघर कर दिया गया है, लेकिन जाहिरा तौर पर उन्हें शो में होने के लिए बहुत कुछ दिया गया था। विकास गुप्ता को एक विवाद के दौरान समर्थन करते हुए आकाश दादलानी को धकेलने के बाद, उन्हें घर के रूल्स को तोड़ने के लिए दिखाने से निकाल दिया गया.

सपना

source

सपना को इन सब के मुकाबले काफी काम रुपये मिल रहे है. उन्हें घर में रहने के हर हफ्ते 20000 रुपये मिल रहे है.

बिग बॉस का घर काफी बड़ा प्लेटफार्म है. इस शो को लाखो लोग देखते है और इसलिए कुछ कमोनेर्स फ्री में इस घर में फेम के लिए रहने आये है.

Comments

comments