मिलिए गुलशन कुमार की बहु से जिन्होंने अपनी बनाई फिल्मों में किये है आइटम डांस

12 अगस्त 1997 को मुम्बई के साउथ अंधेरी इलाके में स्थित जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। बॉलीवुड के कैसेट किंग के नाम से मशहूर रहे गुलशन कुमार की मौत बॉलीवुड के लिए एक गहरा सदमा जैसा था। पर इनके परिवार ने जबरदस्त जज्बे से साथ खुद को सम्हाला है। दिवंगत गुलशन कुमार के परिवार में उनके बेटे भूषण कुमार के अलावा बहु दिव्या खोसला कुमार और दो बेटियां तुलसी और खुशाली हैं।

गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला भी एक्ट्रेस हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फिल्में प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी की हैं। आपको जानकार हैरानी होगी की ये बॉलीवुड के एकमात्र ऐसी निर्देशक है जिन्होंने अपनी ही फिल्म में आइटम नंबर किये है। दिव्या खोसला कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सनम रे’ में उन्होंने खुद आइटम डांस किया था।

हमने पी रक्खी है’ गाने में दिव्या काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आई थीं। इसके अलावा इसी फिल्म के एक और गाने ‘अक्कड़-बक्कड़ बम्बे बो’ में भी दिव्या खोसला आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं।

34 साल की दिव्या ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय के अपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं। हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई।

इसके बाद दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी। इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया। फिर घरवालों की सहमति के बाद दोनों ने शादी कर ली। दिव्या खोसला ने टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से 13 फरवरी, 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की थी। 2011 में उन्होंने बेटे रुहान को जन्म दिया।

दिव्या की सिस्टर इन लॉ (ननद) तुलसी कुमार पॉपुलर प्लेबैक सिंगर हैं। दिव्या पहली बार 2000 में सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो ‘अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया’ में नजर आई थीं। इसके बाद वो 2003 में कुणाल गांजावाला के एलबम ‘जिद ना करो ये दिल दा मामला है’ में नजर आईं।

इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान भी थे। इसके बाद 2017 में दिव्या ने पलक मुछाल और अरिजित सिंह के म्यूजिक वीडियो ‘कभी यादों में आऊं’ में भी काम किया

Comments

comments