दिव्या भारती की बहन ‘कायनात अरोड़ा’ है उनसे भी कहीं ज़्यादा हॉट, देखिये उनकी यह तसवीरें

दिव्‍या भारती भारतीय सिनेमा में 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेस में से एक थी. हालांकि दिव्‍या अब हमारे बीच में नहीं हैं पर उनकी हिट फिल्मो के कारण वह हमारी यादों में हमेशा के लिए रह गयी है. अब उनके बाद उनकी बहन कायनात अरोड़ा सिल्‍वरस्‍क्रीन की शोभा बढ़ा रही है.

पिछले दिनों वह बढ़ते रेप मामलों पर अपने बयान के कारण चर्चा में आई थीं. कुछ लोगो ने जब कहा था की रपे का कारण हमारी बॉलीवुड की फिल्मे है इस पर कायनात ने कहा था कि रेप फिल्मों के कारण नहीं बल्कि लोगों की मानसिकता के कारण हो रहे हैं.

A post shared by Kainaat Arora ( Babyjaan ) (@ikainaatarora) on

दिव्या की बहिन कायनात भी उतनी ही खूबसूरत है जितनी एक समय पर दिव्या थी. वह अपने नाम की तरह ही खूबसूरत है. कायनात अरोरा ने भी बॉलीवुड में कम समय में अपनी बहुत अच्छी पहचान बना ली हैं और वह भी अपनी ही बहन की तरह बहुत हॉट और बोल्ड दिखाई देती हैं .

कई लोग कायनात अरोड़ा को नहीं जानते होंगे। तो हम उन्हें बता दें कि कायनात अरोड़ा ने काफी बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम किया हुआ है. अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘खट्टा मीठा’ के आइटम सॉन्ग ‘आईला रे आईला’ में नजर आ चुकी हैं.

कायनात अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे अपने काफी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो की लोगो को बहुत ही पसंद भी आती हैं .

Evenings like these … #DayFullOfMeetings

A post shared by Kainaat Arora ( Babyjaan ) (@ikainaatarora) on

यह देखिये कायनात की कुछ और तसवीरें

स्विमिंग पूल में उनकी तस्वीर

है ना कायनात काफी खूबसूरत ?

अगर खूबसूरती की बात की जाए तोह कायनात किसी भी बड़ी एक्ट्रेसेस से कम नहीं है है. यह तोह अब आप भी मान गए होंगी उनकी यह तसवीरें देखकर.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में आने वाली दिव्या भर्ती को हम कभी भी नहीं भूल पाएंगे क्यूंकि उन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही कम टाइम में अपनी म्हणत और लाजवाब एक्टिंग से सब के दिलो में राज करना शुरू कर दिया था और बहुत कम समय में वह इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने लग गई थी |

Comments

comments