दीपिका हुई फिर से ट्रोल, इस बार ड्रंक होने के कारण बनी लोगो के ट्रॉल्स का शिकार

सोशल मीडिया से दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जुड़ा रहने के लिए एक बहुत हे बढ़िया प्लेटफार्म है. आम लोगो से लेकर सेलिब्रिटीज इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते है. आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी लेटेस्ट तसवीरें शेयर करते रहते है.

पर उनको क्या पता होता है की उन तस्वीरो के लिए भी वह बुरी तरह से ट्रोल हो जाएंगे. कहने की ज़रूरत नहीं है कि बहुत से सेलिब्रिज इन साइटों, विशेषकर इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं, और अपनी लेटेस्ट इवेंट्स की तस्वीरें पोस्ट करते रहते है.

Instagram

जैसा की हम सभी जानते हैं कि celebs अपने महीनो तक अपनी फिल्म्स की शूटिंग में व्यस्त रहने के बाद थोड़ा रिलैक्स करने के लिए पार्टी करना पसंद करते है. साथ ही, यह भी उतना ही सच है कि महिलाओं को हमारे समाज में उनके कपड़ो और स्वरूप से बहुत जल्द जज किया जाता है और हमें इसे साबित करने की आवश्यकता नहीं है।

थोड़े दिन पहले हे हमारे बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को प्रधान मंत्री मोदी से मुलाकात करने पर छोटी ड्रेस पहनने के कारण ट्रोल किया गया था. इसके बाद ईशा गुप्ता को उनके फोटोशूट के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था। और अब बॉलीवुड की मस्तानी की बारी है, यानी, दीपिका पादुकोण जो हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट करने में लगी हुई है

हाल हे में मनीष मल्होत्रा ने दीपिका पादुकोण, प्रोडूसर कारन जोहर और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक सेल्फी शेयर करि. इस सेल्फी में तीनो काफी खुश नज़र आ रहे है. पर दीपिका के फैंस ने तोह कुछ और हे चीज़ नोटिस करि. दीपिका के फैंस ने उनकी ड्रंक आंको के लिए उन्हें बुरी तरीके से ट्रोल किया .

मनीष ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे शेयर करि थी और इसका कैप्शन दिया था, “#allaboutlastnight # होम # सैफ़ीटाइम # पोसर # फ्रेड्स # खूबसूरत @ दीपिकपदुकोन @करंजोहर @ ऑफिसियल #फन टाइम्स #लाफ्टर #कंवर्सशन्स #पाजिटिविटी @ माय मल्होत्रा वर्ल्ड.

 

source

दीपिका की आँखों से सबको यही लग रहा था की दीपिका ने बहुत पी है और इसके बाद तोह जैसे कमनेन्ट्स की लाइन ही लग गयी है.

source

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका को लोगो ने ट्रोल किया हो. कुछ दिन पहले जब दीपिका ने अपनी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर करि थी तब भी उन्हों लोगो ने बहुत ट्रोल किया था.

Comments

comments