गोकुलधाम की दया भाभी है काफी बोल्ड, कुछ ऐसी दिखती है वह असल ज़िन्दगी में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगो के बीच में अंजाम करने काफी मशहूर है. यह शो एक दशक से ज़्यादा से लोगो का मनोरंजन कर रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा गोकुलधाम सोसाइटी के ऊपर बना हुआ है. इस शो में वैसे तो सारे किरदार हे एकदम अलग है पर एक किरदार जो लोगो को बहुत पसंद है वह है दयाबेन का किरदार.

source

दयाबेन काफी सीधी और सिंपल सी महिला है जिन्हे गरबा खेलना बहुत पसंद है. शो में बहुत सिंपल सी दिखने वाली दया असल ज़िन्दगी में बिलकुल अलग है. दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम दिशा वाकाणी है. दिशा असल में भी अहमदाबाद से है.

source

उनका जन्म 17 अगस्त 1978 को एक गुजरात परिवार में हुआ. दिशा ने अपनी ग्रेजुएशन ड्रामेटिक आर्ट्स से की. उसके बाद उन्होंने काफी गुजरात के प्लेस में काम किया. इसके बाद वह देवदास, एंड जोधा अकबर जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मो में भी नज़र आयी.

source

 दिशा ने साल 2015 में मयूर पड़िया नाम  के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट से शादी की .बहुत कम लोग जानते है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले दिशा बी ग्रेड फिल्मे जिन्हे लोग परिवार के साथ बैठके देख भी नहीं सकते उनमे काम करती थी.

source

शो में हमेशा सिंपल सी साड़ी में दिखने वाली दिशा असल ज़िन्दगी में काफी अलग अलग तरीके की ड्रेसेस पहनती है. वह असल ज़िन्दगी में काफी बोल्ड और स्टाइलिश है.

source

अगर कोई उन्हें असल ज़िन्दगी में देख ले तो पहली बार पहचाने में भी मुश्किल होगी. वह अपने हॉट और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती है. जब भी वह किसी अवार्ड फंक्शन या फिर किसी पार्टी में नज़र आती है तो लोग उनको देखते हे रह जाते है.

Comments

comments