मशहूर होने से पहले ऐसे दिखते थे आपके पसंदीदा क्रिकटर्स

हमारे देश में क्रिकेट का शुरू से ही लोगो के बीच में बहुत शौक रहा है. वह अपने पसंदिता क्रिकेटर्स के बारे में हर बात जान्ने में बहुत ही उत्सुक रहते है. विराट कोहली, युवराज सिंह जैसे स्टार क्रिकेटर्स अपने गेम के अलावा अपने स्टाइल के लिए भी बहुत फेमस है. पर वह हमेश ही ऐसे नहीं दीखते थे. कुछ साल पहले उनका एक अलग ही रूप था. आइये देखते है कैसे दीखते थे आपके पसंदीदा क्रिकटर्स.

विराट कोहली

source

विराट कोहली क्रिकेट जगत के सबसे आक्रमक बल्लेबाज़ों में से एक है. विराट पहले क्लीन शेव में रहते थे. कुछ दिनों से उनको ये नया बियर्ड लुक काफी पसंद आ गया तो उसी में नज़र आते है.

रविंद्र जड़ेगा

source

अपनी शानंदार गेंदबाज़ी के लिए मशहूर रविंद्र जडेजा का मेकओवर बहुत ही बढ़िया है. इनकी दोनों तस्वीरो में बहुत फ़र्क़ दिखता है.

महेंद्र सिंह धोनी

source

कप्तान कूल के नाम से जाने वाले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही अपने बालो के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहे ही. माहि ने जब क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा था तब उनके बाल काफी लम्बे थे. पर कुछ साल बाद उन्होंने उनको कटवा लिया.

मुरली विजय

source

मुरली विजय में बीते कुछ सालो में काफी फरक आए है. विराट की तरह अब उन्होने भी बियर्ड लुक को अपना लिया है.

युवराज सिंह

source

उम्र के साथ युवराज सिंह और भी ज़्यदा स्मार्ट होते जा रहे हे. पहले से लेकर आज तक युवराज में काफी फरक आया हे जो उनके फैंस को भी बहुत आया है.

क्रिस गेल

source

क्रिस गेल वेस्ट इंडीज के बेहद ही आक्रमक बल्लेबाज है. टी-ट्वेंटी से लेकर टेस्ट क्रिकेट तक,सब में गेले का प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा है.पिछले कुछ सालो में वेस्ट इंडीज के स्टार खिलाडी क्रिस ने बालों के साथ वजन भी बड़ा लिया है.

लसिथ मलिंगा

source

मलिंगा श्रीलंका के बहुत ही बढ़िया खिलाडी है. जब वह शुरू में क्रिकेट की दुनिया में आये थे तब उनके बाल छोटे थे और अब मलिंगा ने उनको काफी बड़ा लिए है. उनके लम्बे बाल ही अब उनकी पहचान बन गए है.

Comments

comments