इस कपल की मिलने से लेकर शादी की कहानी सुनकर आप रह जायेंगे दंग

आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी से रूबरू करवाने जा रहे है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जायेंगे. ये कहानी बाकि की लव स्टोरीज से बिलकुल परे है.

ये कहानी है एक ऐसे लड़का और लड़की की है जिन्हीने अपना सेक्स चेंज कराया है. हुआ यूँ की ये दोनों अपना सेक्स चेंज करवाने के लिए मुंबई के एक सर्जन के पास पहुंचे थे. वहीँ दोनों मिले और पहली नज़र में प्यार हो गया.

लड़के ने अपना सेक्स चेंज करवा कर लड़की बन गया और लड़की अपना सेक्स चेंज करवा कर लड़का बन गयी. अब उनके सेक्स चेंज की प्रतिक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है.

लड़की सुकन्या कृष्णन और लड़का आरव अप्पूकुट्टन सितम्बर में विवाह के बंधन में बांधने जा रहे हैं. सुकन्या का जनम चंदू के रूप में हुआ था और आरव बिंदु के रूप में जनम लेके अपने आप को लड़की के शरीर में कैद महसूस करती थी. आखिर में दोनों ने अपने दिल की सुनी और सेक्स चेंज करवाया.

इनके प्यार की कहानी और भी दिलचस्प है. 46 साल के आरव से 22 साल की सुकन्या की मुलाक़ात मुंबई के हॉस्पिटल में ही पहले बार हुई. सुकन्या बताती है कि वो क्लीनिक में फ़ोन पर अपने एक रिश्तेदार से मलयालम में बात कर रही थी. जब उसने फ़ोन रखा तो उसने देखा कि उसी भाषा में आरव भी किसी से बात कर रहा था.

आरव उनके पास आया और पूछा की वो भी क्या केरल की ही है. इसके बाद डॉक्टर का इंतज़ार करते वक़्त दोनों की ३ घंटे तक बातचीत चली. दोनों को पता ही नहीं चला समय कब बीत गया.

उनकी इतनी गहरी बातें हुई की दोनों ने नंबर तक एक्सचेंज करने का फैसला कर लिया. सुकन्या ने बताया कि इसके बाद आरव केरल चला गया और वो बेंगलुरु लौट आई. वो बेंगलुरु में ही नौकरी करती है.

धीरे धीरे उनकी फ़ोन पर बातचीत शुरू हुई और अपनी सर्जरी के बारे में एक-दूसरे को डीटेल में बताया. पहले हफ़्ते में थोड़ी थोड़ी बातचीत होती थी फिर हर दिन होने लगी. दोनों ट्रांसजेंडर बच्चों के माँ- बाप को कॉन्सेलिंग देने का काम भी करते हैं.

आरव और सुकन्या को अपनी ज़िन्दगी में बुरे और मुश्किल अनुभवों का भी सामना करना पड़ा. पर दोनों ने हार नहीं मानी और अपना सेक्स चेंज करवाया.

आरव के माता- पिता की मौत हो चुकी है और उसके भाई- बेहेन अलग शहरों में रहते है. सुकन्या के पिता की मृत्यु के बाद उसकी माँ ने दूसरी शादी कर ली थी. अपने सौतेले पिता के साथ सुकन्या के सम्बन्ध अचे नहीं थे. अब दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से बहुत खुश हैं. जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं.

हम दुआ करेंगे की दोनों की आगे की ज़िन्दगी अचे से कटे. 

Comments

comments