आप भी जानकार हैरान रह जायेंगे इन सब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की सबसे कंट्रोवर्शियल शादियां के बारे में

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे कपल्स है जिन्हे देख कर आपको “couple goals” मिलता है। बोल्ल्य्वूद में इतने बड़े सेलिब्रिटी होने के बावजूद अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी को लम्बे समय तक बरक़रार रखना वाकई में एक बहुत बड़ी बात है। आज हम आपको कुछ कपल्स के बार में बताने जा रहे है, जिनकी शादी सुदा ज़िन्दगी में तीसरे के आने से हो गया रिश्ता ख़तम या लम्बे समय तक मुस्किलो का सामना करना पड़ा।

अक्षय के साथ शादी करने पर ट्विंकल की माँ को ऐतराज़ था

Source

अक्षय और ट्विंकल की शादी बड़ी ही कंट्रोवर्शियल रही थी। दरअसल ट्विंकल की माँ डिंपल को इस शादी से ऐतराज़ था।  फिर शादी के बाद यह हुआ …

Source

अक्षय और प्रियंका चोपड़ा के बीच काफी नज़दीकिया बढ़ गई थी। इसका जब ट्विंकल को पता लगा तो उन्होंने अक्षय के सामने राखी यह शर्त की कभी भी अक्षय प्रियंका के साथ फिल्म नहीं करेंगे।

श्रीदेवी को मोना ने दी थी अपने घर में जगह

आपने वो कहावत तो सुनी होगी ‘घर का भेदी लंका ढहाए’। ऐसा ही कुछ बोनी कपूर की पहली पत्नी और अर्जुन कपूर की माँ मोना कपूर के साथ हुआ। 1993 में इमरजेंसी के दौरान श्रीदेवी को उन्होंने अपने घर में जगह दी थी ।

Source

बॉलीवुड फिल्म प्रोडूसर बोंय कपूर को फिल्म Mr.India के दौरान श्रीदेवी से प्यार हो गया था। फिर उन्होंने 13 साल चले आ रहे रिश्ते को अलग रख कर श्रीदेवी से शादी कर लिया था।

Source

 अमिताभ बच्चन का रिश्ता टूटने के कगार पर आ गया था

Source

जया और अमिताभ की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बेहतर मानी जाती है। यह कपल दाम्पत्य जीवन के 44 साल पूरे कर चुका है। लेकिन एक समय ऐसा आ गया था की इनकी शादी टूटने की कगार पर आगई थी।

Source

इनके रिश्ते में दरार की वजह थी रेखा। रेखा से अफेयर की वजह से जया-अमिताभ की शादी में तूफान आ गया। दोनों के अफेयर का सिलसिला डायरेक्टर यश चोपड़ा ने मीडिया को बताया था।

 नीतू सिंह शिकायत दर्ज करने पर मजबूर हो गई थी

Source

ऋषि कपूर और नेतु सिंह ने अपना प्यार सबके सामने खुल्लम खुल्ला किया। जिसके बाद दोनों ने शादी भी करी। लेकिन शादी के बाद ऋषि एक स्ट्रिक्ट हस्बैंड की तरह बन गए थे। उन्होंने नीतू को फिल्मो में काम करने नहीं दिया। फिर शराब पीकर नशे की हालत में नीतू से लड़ते। जिसके बाद नीतू ने शिकायत दर्ज कराई।

सुनील दत्त और नर्गिस

Source

सुनील दत्त और नर्गिस की प्रेम कहानी के बारे में जितनी बात की जाए कम है। नर्गिस ने सुनील दत्त को लेकर लिखा था कि “अगर सुनील नहीं होते तो शायद मैं अपना जीवन खत्म कर लेती। लेकिन सुनील की वजह से मैं जी गई…” इनकी शादी कंट्रोवर्शियल इसलिए थी क्योंकि…

Source

नरगिस उस समय राज कपूर से प्यार करती थी और उन्ही से शादी करना चाहती थी। लेकिन राज़ कपूर शादी शुदा थे और उनके 3 बच्चे भी थे और उनके पिता को भी यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उसके बाद नरगिस ने सुनील दत्त की बाहो का सहारा मिला।

Comments

comments