अक्षय के कॉमेडी में आने से कपिल ने लिया बड़ा फैसला, जल्द कर सकते है इस चीज़ की घोषणा

कपिल शर्मा शो एक समय पे टेलीविज़न का बेस्ट कॉमेडी शो था. TRP के मामले में इस शो ने दुसरे सभी रियलिटी शोज और डेली सोअप्स तक को पीछे छोड़ दिया था. पर कहते है न जो किस्मत में लिखा होता है उसे कौन बदल सकता है. एक लड़ाई ने मानो उनकी और उनके शो की किस्मत हे बदल दी हो.

source

अच्छा ख़ासा चलता हुआ शो TRP में मात खाने लगा. धीरे धीरे कपिल की तबियत भी ख़राब होने लगी और ऐसे करते करते शो को बंद करने की नौबत आ गयी. द कपिल शर्मा शो बंद होने से सबसे ज़्यादा अगर किसी को फ़र्क़ पड़ा है तो वह है द कपिल शर्मा शो के फैंस. फैंस चाहते है की कपिल जल्दी से स्वस्थ हो जाए और टीवी पे वापसी करे.

source

कपिल शर्मा ने पिछले दिनों अपने पॉपुलर कॉमेडी शो से ब्रेक लेने के बाद ट्रीटमेंट शुरू करवा लिया था. आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट के लिए वह कुछ दिनों से बेंगलुरू में थे। लेकिन अब वे मुंबई लौट आए हैं। ऐसा लग रहा था की मुंबई लौटने के बाद से हे वह शूटिंग शुरू कर देंगे.

source

कुछ दिनों पहले कीकू शारदा जो की शो में बम्पर का किरदार निभाते थे उन्होंने एक इंटरव्यू में शो के और कपिल के बारे में काफी बातें बताई थी. कीकू ने अपने इंटरव्यू में फैंस को खुश कर देने वाली खबर दी थी. उन्होंने कहा था की कपिल की फिल्म फिरंगी रिलीज़ होने से पहले द कपिल शर्मा शो शुरू हो जाएगा जिससे सारे फैंस काफी खुश हो गये थे.

source

हाल ही में कपिल के करीबी दोस्त राजीव ढिंगरा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि कपिल का शो अगले साल के शुरुआत में दोबारा से शुरू होगा. इस बदलाव के पीछे का कारण अक्षय का नया कॉमेडी शो को माना जा रहा है.

source

फैंस काफी खुश थे की फिरंगी से पहले यानी की इस साल ही शो शुरू हो जाएगा. पर अब उन्हें अपने फेवरेट कॉमेडियन को दुबारा देखने के लिए थोड़ा सा और इंतज़ार करना पड़ेगा.

कुछ महीनो पहले कपिल से लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया. लोगो का मानना था की सुनील की अनुपस्तिथि में हे शो नहीं चल पाया जिस कारण शो को बंद करना पढ़ा. पर कीकू से जब ये सवाल पूछा गया तोह उन्होंने इस बात को गलत बताया.

source

कीकू ने कहा “देखिये मेरे ख़याल से जब कुछ कलाकार अलग हुए उसके बावजूद हमारा शो काफी समय तक ठीक ठाक trp पे चलता रहा. वो बाद में जो चीज़ें गड़बड़ाई है वो तब से हुआ जब से कपिल की तबियत ख़राब होने लगी. कपिल काफी ओवर वर्क है वो अपनी फिल्म भी कर रहे है और ये शो भी कर रहे है 2 एपिसोड उनको इसके बनाने है फिर वापस जाके उनको अपनी फिल्म भी बनानी है.”

 

Comments

comments