सलमान की हीरोइन रह चुकी ये एक्ट्रेस 48 साल के बाद ही दिखती है बहुत यंग, देखिये तसवीरें

30 के बाद इंसान एक ऐसी लाइफ की तरफ बढ़ रहा होता है जब उसके चेहरे पर झुर्रियां घुटनों में दर्द और सफ़ेद बाल की परेशानी सताती रहती है. बॉलीवुड एक्टर्स भी इससे अछूते नहीं हैं. बुढ़ापा उन्हें भी अटा है और वो भी उन सभी तकलीफों से गुज़रते हैं जिससे हम गुज़रते हैं.

इसे छुपाने के लिए ये बहुत कुछ करती हैं जैसे सुरगरिएस या भरी मेकअप. सर्जरी में बोटॉक्स हेयर ट्रांसप्लांट बहुत पॉपुलर है. लेकिन कुछ अभिनेत्रियों के साथ बिलकुल उल्टा होता है. उनकी जितनी उम्र बढ़ती है वो और ज़्यादा खूबसूरत दिखती हैं. इन हेरोइनेस को देखकर हम एजिंग का कांसेप्ट ही भूल जाते है.

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बात ही कुछ अलग होती हैं. ये चाहे कितनी भी उम्र की हो जाये हमेशा खूबसूरत दिखती हैं. बॉलीवुड स्टार्स जैसे अनिल कपूर और सुनील शेट्टी अभी भी बहुत यंग दीखते हैं. लोग इनकी हेल्थ का राज़ जानने के लिए मरते हैं.

आज हम आपको एक ऐसी ही हीरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं जो 48 सालों बाद भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं.

ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि भाग्यश्री हैं. भाग्यश्री ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात सलमान खान के साथ की थी. इस फिल्म का नाम है मैंने प्यार किया. ये सलमान की भी पहली फिल्म थी और ये बहुत बड़ी हिट साबित हुई. उन्होंने फिल्म में सलमान खान की लव लेडी का रोल प्ले किया था.

वो अभी भी बहुत सुन्दर दिखती हैं और अपने लुक को लेकर आजकल सुर्खियां बटोर रही हैं. भाग्यश्री का जनम 23 फरवरी 1969 को हुआ था और आज वो 48 साल की हो चुकी हैं. लेकिन उन्हें देखकर ये कोई नहीं कह सकता की वो 48 साल की हैं.

उन्होंने अपनी बॉडी को कुछ ऐसा मेन्टेन करके रखा है. हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया की वो किस तरह अपनी बॉडी को मेन्टेन करती हैं.

उन्होंने खुलासा किया की वो कोई डाइट फॉलो नहीं करती और जो भी उनका मन करता है वो बिना झिझके कहती हैं. उन्होंने बताया की वो सिंपल एक्सरसाइज करती हैं.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments