विवाह की ‘छोटी’ ने किया अपना लुक चेंज, अब दिखती है कुछ ऐसी

शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म ‘विवाह’ तो हम सब ने देखी है. 2006 में आयी इस फिल्म ने परदे पर कमाल कर दिखाया और खूब प्रशंशा बटोरी. ये फिल्म फुल मनोरंजक थी. ये एक पारिवारिक फिल्म थी और इसमें परिवार और शादी से जुड़े सभी भागो को बड़े अचे से पेश किया था.

फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों ने बेमिसाल एक्टिंग की. चाहे वो शाहिद कपूर हो या अमृता राव सभी ने अपना भाग बहुत अच्छे से निभाया. लेकिन एक कलाकार है जिसकी भूमिका भी उतनी ही महत्वपूर्ण थी और वो है अमृता राव की बहन ‘छोटी’ की.

अब अमृता प्रकाश बिलकुल बदल चुकी हैं. जी हाँ उन्होंने अपना मेकओवर कर लिया है और अब वो पहले से बिलकुल अलग दिखती हैं. यही नहीं अपने नए लुक से उन्होंने काफी लोगो का दिल चुरा लिया है.

विवाह की छोटी यानी की अमृता प्रकाश बहुत प्रतिभाशाली हैं. उन्होने बचपन से ही फिल्मो में करना शुरू कर दिया था. वो काफी टीवी शोज भी कर चुकी हैं.

उन्होंने कई बॉलीवुड और मलयालम फिल्म में काम किया है. अमृता के मेकओवर के बाद उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है. वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्हें देखने के बाद आप उनके और भी दीवाने हो जाएंगे!

2.

अमृता ने ‘तुम बिन’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई. लेकिन अफ़सोस इसके बाद अमृता ने फ़िल्मी दुनिया से ब्रेक ले लिया क्युकी उन्हें अपनी पढाई जारी रखनी थी.

अमृता ने अपनी पढाई मुंबई से की है. उन्होंने मंबई यूनि‍वर्सिटी से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री ली है.

उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है जैसे ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘एक विवाह ऐसा भी’, ‘वी आर फैमिली’ और मलयालम फिल्म ‘मंजुपोलोरू पेनकुट्टी’ में भी काम कर चुकी है.

आगे देखिये अमृता का बिलकुल बोल्ड अंदाज़.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments