इनमे से एक आँख चुनिए और देखिये क्या कहती है आपकी पसंद आपके बारे में

यह कहा जाता है की एक आंख किसी के बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं. इस चित्र में नौ आँखों में देखकर, जिसकी तरफ आप सबसे ज़्यादा खींच रहे हो वह देखिये. यह आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बता सकता है.

source

एक बार जब आप एक का चयन कर ले तो नीचे स्क्रॉल करें ताकि यह आप अपने व्यक्तित्व के बारे में जान सकें. आपको परिणाम आश्चर्यचकित हो सकता है!

पहले नंबर की आँख

यदि आपने 1 नंबर वाली आंखों को चुना है तो आप उस प्रकार के व्यक्ति है जो अपने जीवन और हृदय में किसी का भी स्वागत करेंगे. आप दुनिया से अपने आप को अलग रखने के बजाये लोगो से घुलना मिलना ज़्यादा पसंद करते है.  आप दुनिया को अपना दर और कमज़ोरी नहीं दिखाने बल्कि आप मानते हैं कि आपकी समस्याओं को निजी तौर पर निपटाना चाहिए.

२ नंबर वाली आँख

यदि आपने २ नंबर वाली आँखें चुनी है आप काफी ईमानदार व्यक्ति है. आप हमेशा अपने समुदाय और दुनिया के लिए सही काम करने की कोशिश करते है.

source

तीन नंबर वाली आँख

यदि आपने तीन नंबर वाली आँख चुनी है तो आप एक परेशान व्यक्ति हैं. आपका अतीत संभवतः तुच्छ था और आज भी आपके जीवन पर प्रभाव पड़ता है। आप महसूस करते है की आपकी ज़िन्दगी मज़ाक बन गयी है और आपके साथ खेल रही है. इन सब के बावजूद आप साड़ी समस्याओं से लड़ते है और खुद को संभालते है.

चार नंबर की आँख

आप एक फिलोसोफिकल व्यक्ति है. आप हर चीज़ के बारे में काफी सोचते है और उनका गहरे अर्थ को प्राप्त करना पसंद करते हैं। आप जीवन को एक पहेली के रूप में देखते हैं, और आप टुकड़ों के साथ खेलना पसंद करते हैं जब तक वे एक साथ फिट नहीं होते।

source

पांच नंबर की आँख

आप रहस्यमय व्यक्ति हैं आप अपने आप को अभी तक नहीं समझ पाए हैं, जो की आपको अपने चारों ओर के लोगों के लिए काफी रहस्यपूर्ण बनाता है। आप तब तक नहीं बोलते जब तक कि आप जो कुछ भी बोलते हैं वह निश्चित न हो।

छह नंबर की आँख

आप एक संवेदनशील और विचारशील व्यक्ति हैं. आप छोटे से छोटी चीज़ों को नोटिस करते है और शायद ही कभी कुछ भूल पातें है उन्हें.

सात नंबर की आंख

आप एक ऊर्जावान, भावुक, और परिपूर्ण व्यक्ति हैं . आपके अपने खुद के विचार होते है और आप उनको सबके सामने रखने में कभी झिझकते नहीं है.

source

आठ नंबर की आँख

आप दूसरो से काफी अलग है. आपकी पसंद और इच्छाएं सबसे अलग और हटके होती है. आप कभी कभी बच्चों की तरह व्यवहार करने लगते है और ऐसे में कई बचकानी हरकते कर जाते है.

नौ नंबर वाली आँख

आप एक ऐसे व्यक्ति का प्रकार हैं जो अन्य लोगों और दुनिया को बहुत अच्छी तरह से समझता है। आप खुद भी यह नहीं जानते कि आपमें कितने गुड़ है. आप किसी के चेहरे स्वर की आवाज़ से उनके अंदर क्या चल रहा है वह समझ जाते है.

Comments

comments