चक दे इंडिया की कोमल चौटाला अब नहीं रही टॉम बॉय. दिखती है बेहद ग्लैमरस

‘कमाल है कि हमारे बॉलीवुड के सुपरस्टार के अलावा हर किसी की उम्र बढ़ती है. शाहरुख़ खान से लेकर माधुरी दीक्षित तक के स्टार 10 साल पहले जैसे लगते थे आज भी वैसे हे लगते है. इनको देखकर लगता हे नहीं है की इनकी उम्र कभी बढ़ेगी. उल्टा कुछ कलाकार तो बढ़ती उम्र के साथ और सुन्दर लगने लगते है.

source

अब हम शाहरुख़ खान की बात कर लेते है. साल 2009 में वह जितने फिट अपनी फ़िल्म ‘चक दे इंडिया’ में लगे उतने हे आज भी लगते है. शाहरुख़ खान की फिल्म चक दे इंडिया जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही धमाल मचाई थी और इसमें शाहरुख खान महिला हॉकी टीम के कोच के किरदार में नजर आए. उस महिला टीम में में शाहरुख की सबसे चुलबुल स्टूडेंट कोमल चौटाला थी.

source

हम सभी को याद हैं ‘चक दे’ से कोमल चौटाला. इस किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री का नाम चित्राशी रावत है. चित्राशी फिल्म में एक हरयाणा की टॉमबॉय के रूप में नज़र आयी थी. हां, अभिनेत्री, जो कि कमल चौटाला की भूमिका निभाती हैं.

Hello from #Sevilla ?

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi) on

चित्रराजशी रावत, हरियाणा से छोटी डायनामाइट अपनी दूसरी लड़कियों की मेजबानी के बीच ही थीं जो कैमरे का सामना करने के लिए नई नहीं थीं। और जिस भरोसे के साथ उसने भूमिका निभाई, उसे फिल्म के संपूर्ण कलाकारों के कलाकारों से सबसे अधिक पसंद किया गया।

#Granada ? #Andalusia …#españa #europetrip #travelgram #traveling #traveldiaries

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi) on

यह इस फिल्म की डेब्यू मात्र 18 साल की उम्र में ही किया इस फिल्म को करने के बाद चित्रांशी ने शॉर्टकट रोल ‘शामू’ और ‘लक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है इन 10 सालों में वह बहुत ही ग्लैमरस और खूबसूरत हो गई जिससे वह लोगों को का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर रही है।

source

बाद में वह कुछ फिल्मों में शामिल हुई और लोकप्रिय टीवी शो ‘एफआईआर’ का हिस्सा था। हालांकि, चित्रराशी के इंस्टाग्राम चित्रों पर एक नजर डालें और आपको एहसास होगा कि वह अपने ऑनस्क्रीन, टॉमबॉय-ईश अवतार से बहुत दूर है। आप उनके परिवर्तन के बारे में क्या सोचते हैं?

Comments

comments