युवराज की कंपनी की CEO, जीती हैं ऐसी ग्लैमरेस लाइफ

क्रिकेट जगत में अपने छक्कों से सबके छक्के चढ़ा देने वाले युवराज सिंह को कौन नहीं जनता. वो हर वक़्त किसी एक बात या दूसरी को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं. कभी उनकी गिर्ल्फ्रेंड्स के किस्से, कभी अपने कैंसर के साथ लम्बी लड़ाई को लेकर,  तो कभी उनके ऊपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप, कभी उनकी हेज़ल कीच से शादी की वजह से, तो कभी क्रिकेट फील्ड में अच्छा प्रदर्शन करने की वजह से वो कभी भी सुर्ख़ियों से दूर नहीं रहते.

अपने क्रिकेट करियर में उन्होंने कई मुश्किलों का भी सामना किया. इसके बावजूद भी उनकी सफलताओं के किस्से जितने भी कहो काम पढ़ ही जाते हैं.

हाल ही में युवराज सिंह ने अपनी एक क्लोथिंग लाइन को लांच किया. इसका सबसे पहले स्टोर का इनॉगरेशन उन्होंने वाराणसी में किया. उनके साथ कंपनी की सीईओ साजम‍िन कारा भी मौजूद थीं।

युवराज को देखकर वह फंस की इतनी भीड़ उमड़ गई की वो खुद को और साजम‍िन को बचते बचते दिखे. फैन्स की भीड़ की वजह से वह कई बार गिरने से बची.

अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, काजोल, फराह खान, जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों के साथ उनकी टीम सभी वहां मौजूद थे उनकी हौसलावजायी करने के लिए.

कैंसर के साथ युवराज सिंह की संघर्ष के बाद उन्होंने 2012 में कैंसर से लड़ने के लिए YouWeCan NGO शुरू कर दिया. अपनी नई फैशन लाइन वाईडब्ल्यूसी के साथ उनका लक्ष्य सभी प्रकार के मुनाफे को अपने NGO को निर्देशित करना है.

उनकी कंपनी की ceo शाज़मीन ने क्राइस्ट चर्च स्कूल से अपनी स्कूलिंग की है. की ceo होने से पहले उन्होंने मूरजानी ग्रुप वैष्णवी कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स ला कंसीर्ज के साथ भी काम किया हुआ है. अभी वो सहारा इंडिया में भी काम करती हैं. वो बहुत ही टैलेंटेड और खूबसूरत भी हैं.

शाज़मीन ने की YWC स्टोर ओपनिंग की जानकारी सभी फंस को अपने ट्वीट से दी. आप भी देखिये उनकी ग्लमेरौस pictures-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments