आप सोच भी नहीं सकते इतना पैसा उड़ा देती है बॉलीवुड हेरोइंस अपनी फिटनेस पर

आज के समय में फिट रहने का भी अलग सा ही ट्रेंड चला है. एक समय वो था जब लोग घर में ही 2-4 व्यायाम करके ही खुद को तंदुरस्त रखते थे. पर अब सब कुछ काफी बदल गया है. लोग अब हज़ारो रुपये gym में खर्च कर देते है. और इन लोगो में सबसे ज़्यादा नंबर में है हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हेरोइने.

फिट रहने की तो सबको ही बहुत ज़रूरत होती है .पर हेरोइनो के लिए तो ये और भी ज़्यादा ज़रूरी होता है. इनको फिट रखने में सबसे बड़ा हाथ होता है इनके ट्रेनर्स का. दोस्तों से ज़्यादा इनके gym ट्रेनर करीब होते है.

heroinessource

इन्ही सब बातों क कारण हेरोइने ज़्यादा नहीं सोचती अपनी फिटनेस में खर्च करने से पहले. आईये देखते है कितना खर्च करती है हमारी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने फिटनेस में.

करीना कपूर

source

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना फिट रहने में काफी विश्वास रखती है. बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पेड एक्ट्रेस माने जानी वाली बेबो की अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित को हर महीने Rs 65000 दे देती है. तैमूर के होने के बाद मम्मी करीना का वज़न काफी बढ़ गया था. उसे कम करने में भी उनकी ट्रेनर नम्रता को काफी हाथ है.

सोनम कपूर

source

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अनुल कपूर की बेटी सोनम कपूर आज तक कई हिट फिल्म्स कर चुकी है. सोनम अपनी डायटीशियन और ट्रेनर राधिका को हर महीने रस 55000 दे देती है.

कटरीना कैफ

source

कटरीना ही वही हीरोइन है जिन्होंने जीरो साइज का चलन शुरू किआ था. उनके बाद से उनको देख के दूसरी अभिनेत्रियां भी जीरो फिगर क तफ जाने लगी. कैट फिट रहने के लिए Rs 45000 अपने ट्रेनर ट्रेनर यास्मी कराचीवाला को दे देती है और सिर्फ इतना नहीं. उनके खाने के लिए इम्पोर्टेड सामान आता है जो की 1 लाख रूपये से भी अधिक को आता है.

जैकलिन फर्नांडिस

source

जैकलिन ने अपना बॉलीवुड को फ़िल्मी सफर 2009 में रितेश देशमुख के साथ अलादीन फिल्म से किस था. उनके ट्रेलर फेमस सिंडी जोर्डन खुद है इन्हे वो हर महीने रस 30000 तक दे देती है.

Comments

comments