शर्म-हया छोड़ इन मशहूर हस्तियों ने रचाई अपनी बहनों से शादी, एक भारतीय भी शामिल

पाकिस्तान में ऐसे काफी स्टार्स हैं जिन्होंने अपने कजंस से शादी कर रखी हैं । बता दे की हम इस आर्टिकल से किसी भी समुदाय के लोगो को ठेस नहीं पहोचाना चाहते हैं , ये सिर्फ जानकारी के लिए बता रहे हैं जो की हम आप के साथ शेयर करना चाहते हैं ।

आज के समय में कजंस से शादी करना अच्छा नहीं बताते हैं और अगर खबरों की माने तो संयुक्त राष्ट्र अमेरिका में तो 52 में से 24 स्टेट्स में कजिन से मैरिज पर बैन लगा दिया गया है। यहाँ तक की पाकिस्तान के एक अखबार की माने तो उसमे भी ये ही लिखा हैं की वह के यंगस्टर्स भी इसे सही नहीं मानते हैं और इन सब के बावजूद भी पाकिस्तान में कजंस मेरिज हो रही हैं क्यूंकि अभी टाक काफी अभिभावक हैं जो की इन सब को सही मानते हैं ।

हालांकि हम यहां स्पष्ट कर दें कि ऐसा सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं है। भारत में भी ऐसे कई उदाहरण मिल सकते हैं।बहरहाल, देखते हैं पाकिस्तानी हस्तियों को जिन्होंने अपनी कजिन से ही कर ली शादी।

बाबर खान

source

पाकिस्तान के मशहूर टीवी एक्टर और मॉडल बाबर खान पिछले दिनों ही एक बेटे के पिता बने। उन्होंने 2015 में अपनी चचेरी बहन बिस्मा खान से शादी की थी। आपको जानकार हैरानी होगी कि जब उनकी बिस्मा से शादी हुई थी तब वो स्कूल में 9th क्लास की स्टूडेंट थीं। बिस्मा, बाबर की दूसरी बीवी हैं। उनकी पहली बीवी सना खान की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।

शाहिद अफरीदी

source

पाकिस्तान के कप्तान रह चुके शाहिद अफरीदी ने भी अपने चचेरी बहन से की हैं ।

सईद अनवर

source

पाकिस्तान के विस्फोटक क्रिकेटर्स सईद अनवर ने भी अपनी चचेरी बहन लुबना से शादी की हैं ।बता दे की लुबना डॉक्टर हैं ।

नुसरत फतेह अली खान

source

अपनी आवाज से सभी को दीवाना बनाने वाले नुसरत फतेह अली खान के जितने पाकिस्तान में चाहने वाले हैं उतने ही भारत में भी हैं ।बता दे की इन्होने ने भी अपनी चचेरी बहन नाहीद से ही शादी की थी।

रेहम खान

source

बता दे की रेहम ने कुछ समय पहले पाकिस्तान क्रिकेटर इमरान खान से शादी की थी लेकिन इन दोनों का ये रिस्ता ज्यादा समेत तक नहीं चल पाए और इन्होने तलाक ले लिया ।
इमरान से पहले रेहम ने अपने कजिन एजाज उल रहमान से शादी की थी।
वीरेंद्र सहवाग और आरती 
भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सेहवाग ने 22 अप्रैल, 2004 को आरती अहलावत से शादी की बता दे की अब इन दोनों के दो बेटे हैं । शादी होने से पहले सेहवाग और आरती रिस्तेदार हुआ करते थे क्यूंकि सेहवाग के चचेरे भाई ने आरती की मासी के साथ शादी की थी ।

Comments

comments