किस ब्रांड के जूते पहनते है इंडियन क्रिकेटर्स विराट, धोनी समेत अन्य खिलाड़ी यहाँ देखिये..

हाल ही में फोर्ब्स ने दुनिया के 100 सबसे अमीर एथलिट की लिस्ट जारी की थी ! जिसमे की भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का नाम 89th नंबर पर है ! आपको बता दे की इस लिस्ट में वह एकमात्र क्रिकेटर है ! दूसरी ओर विराट का बैट बैट भी इंडियन टीम में सबसे महंगा है ! वह अपने बैट पर MRF का स्टीकर लगाते है ! जिसके लिए कंपनी उन्हें लगभग 12 करोड़ रूपये प्रति वर्ष देती है ! लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है इंडियन टीम के प्लेयर्स के जूतों के बारे में ! आखिर इन क्रिकेटर्स के जूते कितने मेहेंगे होते है ! आइये देखते है…

रोहित शर्मा: 

Source

इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज़ों में से एक रोहित शर्मा अपनी निजी ज़िन्दगी में काफी स्टाइलिश है ! वह जर्मन ब्रांड एडिडास के जूते पहनते है ! जिनकी कीमत 7 हज़ार से लगभग 22 हज़ार तक होती है !

अजिंक्य रहाणे:

Source

बीते कुछ दिनों में वेस्ट इंडीज के खिलाफ रहाणे का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है ! जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द सीरीज भी चुना गया ! वह नाइके के जूते पहनते है जिनकी कीमत 15 हज़ार से 25 हज़ार तक होती है !

युवराज:

Source

किंग ऑफ़ सिक्सेस के नाम से जाने वाले यूवराज सिंह भी काफी स्टाइलिश है ! वह जर्मनी की कंपनी प्यूमा के जूते पहनते है ! हलाकि की वह आजकल काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे है लेकिन उनके स्टाइल में कोई कमी नहीं है ! यूवराज के जूतों की कीमत 15 से 20 हज़ार के बीच होती है !

महेंद्र सिंह धोनी:

Source

कप्तान कूल यानि महेंद्र सिंह धोनी की जूतों के मामले में पसंद सबसे अलग है ! वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट शूज (सीसीएस) के जूते पहनते है ! जिनकी कीमत 25 हज़ार से भी ज्यादा है ! धोनी ने रांची में सेवन नाम का एक बड़ा स्टोर भी खोला है !

विराट कोहली:

Source

भारतीय कप्तान विराट कोहली का स्टाइलिश होना इसलिए भी जरुरी है क्योकि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बॉयफ्रेंड भी है ! विराट प्यूमा के ब्रांड एम्बेसडर है ओर इसी कंपनी के जूते पहनते है ! इनके जूतों की कीमत 20000 के आस पास होती है ! जूतों के अलावा वह प्यूमा की कई ओर चीज़े भी इस्तेमाल करते है !

Comments

comments