गर्लफ्रेंड की फोटो देखकर लड़के ने कुछ ऐसा किया की अब स्क्रीनशॉट्स इंटरनेट पर हो रहे हैं वायरल

अगर आज आप कहीं भी मुड़कर देखेंगे तो आपको दिखेंगे सेल्फी लेते लोग. सेल्फी ट्रेंड जिसने भी स्टार्ट किआ वो तो मशहूर नहीं हुआ पर उसका ये आविष्कार ज़रूर मशहूर हुआ. ये आग की तरह इंटरनेट में फैला और हर जगह धूम मचा दी. आज हर जगह सेल्फी ही सेल्फी नज़र आती है. अगर आप अपना सोशल मीडिया अकाउंट खोल कर देखेंगे तो वो पूरा लोगों की सेल्फीज़ से भरा होता है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक के बीच सेल्फी का बहुत क्रेज है.

आज ना जाने कितनी तरह की सेल्फीज़ होती हैं- ऑफिस सेल्फी बाथरूम सेल्फी इटिंग सेल्फी हैप्पी सेल्फी ये सेल्फी वो सेल्फी। एक प्रसिद्ध गायकार ने तो सेल्फी पर गण तक लिख दिए- बूत फर्स्ट लैट मी टेक अ सेल्फी.

हाल ही में एक सेल्फी इंटरनेट पर अपलोड करी गई और कुछ ही मिनट्स में ये वायरल भी होगी. आगे पढ़िए ऐसा क्या था इस सेल्फी में.

ये एक प्रेमी जोड़ा है- १८ साल की रोजलिन शर्दिया और १९ साल के नाथन यूरियास. दोनों को रिलेशनशिप में ए हुए अभी बस ३ महीने ही हुए हैं. पर ये बहुत ही मशहूर हो गया है.

तो मामला इनकी सेल्फी से जुड़ा है जिसके बारे में हम बात कर रहे थे. ये प्रेमी जोधा एक डेट पर गए हुए थे. जब वो दोनों अपने घर पहुंचे तो लड़के ने लड़की से एक सेल्फी मांगी. आगे क्या हुआ वो बहुत ही दिलचस्प है.

रोज़लिन ने नाथन को ३ सेल्फीज़ भेजी. ये पहली सेल्फी है जो रोज़लिन ने नाथन को भेजी. देखने से तो इसमें कुछ भी अलग नहीं लग रहा. यकीनन ही नाथन बहुत लकी हैं जो उन्हें इतनी सुन्दर गर्लफ्रेंड मिली है.

ये रही दूसरी और तीसरी सेल्फी.

इन सेल्फीज़ को देखने के बाद नाथन ने जो रोज़लिन को मैसेज किआ उसके बाद हर लकी को नाथन जैसा ही बॉयफ्रेंड चाहिए होगा.

ये स्क्रीनशॉट्स रोजलीन ने पिछले दिनों ट्विटर पर शेयर किया था। वहां उसके ट्वीट को 50 हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया।

रोज़लिन को ये सुनकर नहीं हुआ विश्वास. पहली दफा तो रोज़ालिन को इस बात पर बिलकुल भी विश्वास नहीं हुआ पर जब नाथन ने अपनी रोने वाली तस्वीर भेजी तब जाकर रोज़ालिन ने उनकी बातों पर विश्वास किआ.

वो अपनी गर्लफ्रेंड की सुंदरता देखकर रो पड़े.

इस मैसेज को पढ़कर कोई भी लड़की नाथन जैसे लड़के को डेट करना चाहेगी|

अगर आपको ये लेख पसंद आया तो इसे लाईक और शेयर करना ना भूलें.

Comments

comments