प्यार अंधा ही होता है ये बात इन बॉलीवुड की जोड़ियो को देखकर साबित होती है

जब भी मोहब्बत होती है तो वो कुछ भी नही देखती, ये पैसा शरीर शोहरत सब कुछ चोंचले ही नजर आते है तो ऐसे में दुनिया को प्यार करना सिखाने वाले बॉलीवुड के लोग इस रोग से अछूते कैसे रह जाते? तो चलिए फिर जानते है उन कुछ बॉलीवुड की जोडियो के बारे में जिन्हें देखकर के आप सपने में भी नही सोच सकते है कि ये कोई कपल हो सकता है लेकिन वो वाकई में कपल निकलता है।

★जैकलिन फर्नांडीज

source

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलिन भी एक समय में मोहब्बत में गिरफ्तार हो चुकी है, जैकलिन ने शेख हसन बिन को डेट किया है और पूरे दो साल तक चला हालाँकि दोनों का कपल कही से भी जमता हुआ नजर नही आता लेकिन ये भी जैकलिन का पास्ट रहा है।

★अर्जुन कपूर और अर्पिता खान

source

अर्जुन कपूर और सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ किशोरावस्था के दौरान रिलेशन में थे और दोनों ही मानते है कि वो उनकी जिन्दगी का काफी अच्छा पल था हालाँकि समय के चलते दोनों अलग हो गये और अर्पिता की तो शादी भी हो गयी।

★प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा

source

source

नए नये एक्टर हर्मन बवेजा के लिए प्रियंका के दिल में फूल खिलने लगे थे और दोनों ने एक दुसरे को लम्बे वक्त तक डेट भी किए हरमन तो प्रियंका के प्यार में अंधे हो चुके थे लेकिन समय का पहिया कही और ही ले गया और प्रियंका ने अपने ग्लैमर को चुनकर आखिर में प्यार को लात मार दी।

★ कंगना रौनाउत और हृतिक

source

source

कंगना रानाउत इस बात को क्लेम करती है कि वो हृतिक रौशन के साथ रिलेशन में रह चुकी है बावजूद इसके की वो शादीशुदा है और उनके विवाद तो फिलहाल दुनिया के सामने खुलेआम कहे जा रहे है, कंगना ने एक शो के दौरान एक्सेप्ट भी किया कि वो उस इंसान से बेहद प्यार करती थी।

Comments

comments