बॉलीवुड के यह 8 सितारे थे काफी मोटे, इतना घटाया वजन की यकीन करना मुश्किल

बॉलीवुड के सितारों की ज़िन्दगी दूर से जितनी चमकदार और आसान लगती है असल में उतनी ही मुश्किल होती है. उनको पूरे समय अपने फिगर और चेहरे का ख़याल रखना पड़ता है. मनोरंजन की बात आती है तो फिट शरीर सबसे महत्वपूर्ण है. चलो कुछ अभिनेत्रियों पर नजर डालते हैं जो पहले के समय में काफी मोटे थे और वर्तमान में फिट थे.

ज़रीन खान

source

उन्होंने अपनी पहली फिल्म वीर के साथ बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था. फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ज़रीन का वजन 100 किलोग्राम था. हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी फिटनेस पर बहुत कड़ी मेहनत की और अब आखिरकार उन सभी अतिरिक्त किलों को छोड़ दिया है। उसने 100 किलोग्राम से अपना वजन काम करके अब 55 किलो कर लिया है।

आलिया भट्ट

source

बॉलीवुड की यह युवा कलाकार, जो कि स्टुडेंट ऑफ द ईयर के साथ एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में अपनी पहली फिल्म में नज़र आयी हमेशा से ऐसी नहीं दिखती आलिया ने तीन महीने के लिए पिताजी महेश भट्ट की देखरेख के तहत सख्त डाइट का पालन किया. इस स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो करने के बाद आलिया ने 16 किलो वजन कर लिया.

अर्जुन कपूर

source

हमारी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ही नहीं बॉलीवुड के एक्टर्स ने भी वजन की समस्याओं के साथ संघर्ष किया है. निर्माता बॉनी कपूर के बेटे, अर्जुन ने इशाजाजादे के साथ इस उद्योग में अपनी शुरुआत की। अर्जुन ने चोखरा परेशान है में अपने छह पैक एब्स को शोऑफ किया. आदित्य चोपड़ा द्वारा उनकी फिल्म में हस्ताक्षर करने के बाद 130 किलोग्राम वजन कम किया।

सोनाक्षी सिन्हा

source

एक्टर शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग फिल्म में सलमान की रज्जो बनने के लिए ३० किलो वजन घटाया.

परिणीति चोपड़ा

source

परिणीति लगभग हर आदमी के दिल पे राज़ करती है. परिणीति ने खुद मीडिया में बताया कि फिल्मों में शामिल होने से पहले, वह सिर्फ मोटा नहीं था लेकिन बहुत मोटी थी। हमें आश्चर्य है कि क्या दीदी प्रियंका ने अपने किसी भी गुप्त फिटनेस टिप्स को परिणीती को दे दिया है?

सोनम कपूर

source

नंबर 2 पर, हमारे पास बॉलीवुड सोनम कपूर के मिस स्टाइल आइकन हैं। सोनम अपनी पहली फिल्म ‘सावरिया’ पर हस्ताक्षर करने से पहले 86 किलो वजन की थी. के अपने अभिनय कौशल की बजाय अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। उसने अपनी फिल्म में सेक्सी लगने के लिए 30 किलो कम करे.

अदनान सामी

source

गायक, जो अपने वजन की वजह से एक कस्टम-बना व्हीलचेयर के साथ यात्रा करता था, ने सचमुच 2007 में अपने भारी वजन घटाने के साथ दुनिया को चौंका दिया था। 206 किग्रा वजन वाले अदनान को 130 किलोग्राम से एक वर्ष में कम कर दिया.

भूमि

source

भूमि आयुष्मान खुराना के साथ दम लगा के हईशा में काफी मोती नज़र आयी थी. इसके बाद वह टॉयलेट फ़िल्म में छा गई जिसके लिए उन्होंने काफी वजन घटाया. कम लोग जानते है की उन्होंने यश राज बैनर की पहली फिल्म दम लगा के हइशा के लिए भूमि ने 30 kg वजन बढाया। इनके इस प्रयास के लिए चारो तरफ तारीफें मिली.

Comments

comments