हार्ट अटैक से हुई इन 9 मशहूर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की मौत

2017 के 7  महीने कर गए और इन 7 महीनो में एंटरटेनमेंट सेक्टर से काफी दुःख भरी खबरे आयीं. मशहूर एक्ट्रेस रीमा लागू से लेकर वांटेड के एक्टर इन्दर कुमार यह दुनिया छोड़ के चले गए. गर ध्यान दिया जाए तो बॉलीवुड में ज़्यादातर लोगो की मौत हार्ट अटैक से होती हे. आज हम आपको उन 9 सितारों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मौत हार्ट अटैक से हुई.

रीमा लागु

source

रीमा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रा थी. उन्होंने हम साथ हे से लेकर हम आपके है कौन जैसी कई फिल्मो में माँ का रोले किया. जिस समय उनकी मौत होई उस समय वह स्टार प्लस के सीरियल नामकरण में काम कर रही थी. नामकारन में भी वह आशीष महरा की माँ बानी थी. रीमा की मौत उनके घर में हार्ट अटैक से हुई थी.

इन्दर कुमार

source

इन्दर कुमार बॉलीवुड के मशहूर सीओ स्टार थे. उन्होंने सलमान के साथ कई फिल्मो में काम किआ था. उनकी मौत उनके बांद्रा के घर में रात के २ बजे हार्ट अटैक से हुई. इन्दर सिर्फ 44 साल के थे जब उनकी मौत हो गयी.

राजेश विवेक

source

राजेश ने स्वदेस’ और लगान जैसी कई फिल्मों में अभिनय किआ था. 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गयी.

ओम पुरी

source

ओम पूरी का बॉलीवुड को बहुत बड़ा योगदान हे. उन्होंने 300 से ज़्यादा फिल्मो में काम किआ था और उनकी आखरी फिल्म सलमान खान के साथ tubelight थी. 66 साल की उम्र में 06 जनवरी २०१७ को वह यह दुनिया छोड़ के चले गए.

रज्जाक खान

source

फेमस कॉमेडियन रज्जाक खान ने अपने poore फ़िल्मी करियर में 100 से अधिक फिल्मो में काम क्या हे. 1 जून 2016 को हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गयी.

फारुख शेख

source

अभिनेता फारुख शेख ने नूरी’, ‘चश्‍मे बद्दूर’ और ‘किसी से न कहना’ जैसी फिल्मों में काम किया था. फारुख शेख 65 साल के थे जब उनकी मौत हो गयी.

देव आनंद

source

बॉलीवुड के सुपरस्टार देव आनंद 88 साल के थे जब उनका हार्ट अटैक आने से निधन हो गया.

आरती अग्रवाल

source

आरती ने साल 2000 में फिल्म पागलपन से डेब्यू किआ है. उनकी मौत जून 2015 को हार्ट अटैक से हो हो गयी थी.

विनोद मेहरा

source

विनोद बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता थे. उन्होंने 80 के दशक में ‘नागिन’, ‘जानी दुश्मन’ और ‘स्वर्ग’ जैसी फिल्मों में काम किया था. वह सिर्फ 45 साल के थे जब उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था!

Comments

comments