बॉलीवुड की यह हसीनाएं बनी अपने बॉयफ्रेंड की दूसरी पत्नी

बहुत पुरानी कहावत है प्यार अँधा होता है. सालो से इस कहावत को हमारे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां सच सिद्ध करती आ रही है. करीना कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक काफी ऐसी हसीनाएं है जिनके लिए बैचलर लड़को की लाइन लग सकती थी. पर वह भी क्या करें उनका दिल शादी शुदा एक्टर पे गया है. आइये बतातें है हम आपको उन एक्ट्रेसेस का नाम जो बनी अपने प्रेमी की दूसरी पत्नी

करीना कपूर

source

करिश्मा की छोटी बहिन करीना कपूर  ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी कर ली. सैफ अली खान ने साल 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी और उन्हें 2004 में तलाक दिया गया था। करीना और सैफ को फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया और आखिरकार 2012 में शादी हुई.

हेमा मालिनी

source

70 और 80 के दशक की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी उस समय अपने करियर के सबसे अच्छे स्तर पे थी. उसी दौरान उन्हें विवाहित धर्मेंद्र से प्यार हो गया. हालांकि धर्मेंद्र को अपनी पहली पत्नी प्रकाश के साथ सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया लेकिन उन्होंने इस तथ्य को कभी नहीं छुपाया कि वह हेमा मालिनी से डेटिंग कर रहे थे. कई दिनों तक परिवार की तरफ से सपोर्ट न मिलने के बावजूद हेमा मालिनी ने 1 9 80 में धर्मेंद्र से शादी की और उनकी दो बेटियां- एशा और अहाना देओल हुई.

विद्या बालन

source

‘डर्टी पिक्चर’ की अभिनेत्री विद्या बालन ने यूटीवी के सीईओ और फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से 2012 में विवाह किया। विद्या से शादी करने से पहले सिद्धार्थ पहले दो बार शादी कर चुके थे।

शबाना आज़मी

source

बहुत से लोग सहमत होंगे की शबाना आज़मी 70 और 80 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पे काम करने वाली सबसे खूबसूरत भारतीय अभिनेत्रियों में से एक थी। उन्होंने 1984 में प्रसिद्ध लेखक-गीतकार जावेद अख्तर से शादी की जो कि पहले अभिनेत्री और स्क्रीन लेखक हनी ईरानी से शादी कर चुके थे.

जया प्रादा

source

80 के दशक की अभिनेत्री जया प्रादा ने 1986 में निर्माता श्रीकांत नाहता से शादी की थी, जो पहले से चन्द्रा से विवाह कर चुके थे और उनके 3 बच्चे थे। श्रीकांत ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने की कभी कोशिश नहीं की, जिसके कारण जया ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया

श्रीदेवी

source

1996 में ‘जूदाई’ फिल्म के बनने के दौरान श्रीदेवी ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी। बोनी जो पहले से ही मोना शॉरी से शादी कर चुकी थीं और दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला के थे, ने श्रीदेवी से शादी करने के लिए तलाक दे दिया। इस कपल की दो बेटियां हैं.

 

Comments

comments