बॉलीवुड की यह बोल्ड एक्ट्रेसेस थी अंडरवर्ल्ड के दिल की मल्लिकाएं

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के दीवाने लाखो लोग है. अगर हम उनके फैंस की गिनती करने बैठे तो शायद गिनती भी कम पढ़ जाए. पर हमारी बॉलीवुड की हसिनायो के फैन सिर्फ आम लोग ही नहीं है बल्कि अंडरवर्ल्ड के डॉन भी है. अंडरवर्ल्ड के बड़े बड़े डॉन भी उनकी खूबसूरती के दीवाने है. मोनिका बेदी से लेकर अनीता अयूब तक और मंदाकिनी से लेकर ममता कुलकर्णी तक आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में, जिनके अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर्स के साथ रहे पर्सनल रिश्ते.

मोनिका बेदी

source

मोनिका बेदी एक सक्सेस्फुल अभिनेत्री थी, उनकी सफलता में काफी बड़ा हाथ अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का था जिसने मोनिका को फिल्मों में भूमिका दिलाने में मदद की. अबू सलेम अभी सलाखों के पीछे है, जबकि मोनिका एक साधारण जीवन जी रही है. 

मंदाकिनी

source

फिल्म राम तेरी गंगा मैली से इंडस्ट्री में प्रसिद्धी पाने वाली मंदाकिनी का भी दाउद इब्राहिम के साथ रिश्ता था. मंदाकिनी उस दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। ऐसे में उनकी खूबसूरती पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की नजर पड़ गई
दाऊद ने काफी बॉलीवुड फिल्मो को फाइनेंस किया था. कहा जाता है की मन्दाकिनी को भी काफी फिल्मो में दाऊद ने ही काम दिलाया था.

सोना

source

सोना बॉलीवुड की काफी मशहूर अभिनेत्री थी. अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करने वाले पहले अंडरवर्ल्ड डॉन थे। उनकी पत्नी, सोना की भूमिका कंगना राणावत द्वारा फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में निभायी गई थी। हाजी को मधुबाला का बहुत शौक था, यही कारण है कि उसने सोना से शादी की थी, क्योंकि उसकी मधुबाला के साथ समानता थी.

ममता कुलकर्णी

source

90 के दशक में ममता कुलकर्णी हर युवक के दिल की धड़कन थी. उस समय की इस सुपरहिट हीरोइन ने काफी साल हिट फिल्मे की जिसके बाद वह अंडरवर्ल्ड डॉन विक्रम गोस्वामी के साथ दुबई भाग गयी. विक्रम के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स के मामले थे. दोनों को साल 2014 में केन्या में पकड़ा गया था.

अनीता अयूब

source

दावूद अब्राहिम का मन्दाकिनी के अलावा अनीता अयूब के साथ भी अफेयर रहा है. अनीता एक सौंदर्य प्रतियोगिता प्रतियोगी और बॉलीवुड की अभिनेत्री थी. दाऊद इब्राहिम ने निर्माता जावेद सिद्दीकी को अनीता को फिल्म में लेने के लिए मजबूर किया लेकिन जब उन्होंने इनकार कर दिया, तो उसे गिरोह के सदस्यों द्वारा गोली मार दी गई

Comments

comments