बॉलीवुड फिल्मों में इस एक्ट्रैस ने दिए सबसे ज्यादा रेप सीन्स, 27 की उम्र में हो गया था निधन

बॉलीवुड की फिल्मो में काफी ज्यादा रेप सिन होते आये हैं और पहले के समय में फिल्मो में काफी रेप सिन शूट हुआ करते थे ।पुरानी फिल्मो की खानी ज्यादतर ऐसी ही होती थी जिसमे विलेन हीरो की बहन का रेप करदेता था और फिर हीरो बदले की आग में सभी मार देता था ।आपने उस दौरान में काफी ऐसी फिल्मे देखि होंगी जिसमे रेप सिन हुआ करते थे ।पर क्या आप जानते हैं बॉलीवुड की वो कोनसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिल्मो में सबसे ज्यादा रेप सिन किये है ?

source

आज हम आपको उस एक्‍टेस के बारे में बताते हैं जिसका रुपहले पर्दे पर सबसे ज्‍यादा बार रेप हुआ है।

source

जी हाँ आज हम जिसके बात कर रहे हैं उनका नाम हैं नाजिमा और वे बॉलीवुड के बेस्ट सप्पोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में भी जानी जाती है ।1972 में फिल्‍म बेईमान में अपनी दमदार एक्‍टिंग के लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। अभिनेत्री नाजिमा ने लगभग 30 फिल्‍मों में काम किया था। इस एक्‍ट्रेस का फिल्‍मी करियर काफी शानदार रहा था लेकिन महज़ 27 साल की उम्र में ही कैंसर की वजह से एक्‍ट्रेस की मौत हो गई थी।

source

अभिनेत्री नाजिमा बहुत खूबसूरत होने के साथ साथ बहुत बेहतरीन एक्ट्रेस भी थी ।नाजिमा में अपनी फ़िल्मी में करियर में जायदातर फिल्मो में हीरो की बहन का रोल निभाया करती थी या फिर किसी हीरोइन की सहेली ।नज्म ने ज्यादतर फिल्मो में बहना का किरदार निभाया था इस वजह से उन्हें इंडस्ट्री में ‘बॉलीवुड की बहन’ कहा जाता था ।

source

नाजिमा अपनी कामयाबी से खुश तो थी लेकिन उनके मन में एक ही बात खटक थी की डिरेक्टर ने उन्हें लीड रोल में नहीं लिया ।वैसे नाजिमा को बनना तो हीरोइन था लेकिन वे बहन बन गई ।

source

क्या आपको इस एक्ट्रेस के बारे में इस से पहले पता था?

Comments

comments